किशोरी से रेप, बनाया अश्लील वीडियो

Foto

 

देहरादून। नाबालिग बच्चियों से रेप जैसी घिनौनी वारदातें रुकने का नाम नहीं ले रही है। आए दिन ​बच्चियों से दरिंदे हैवानियत को अंजाम दे रहे हैं। वहीं, पुलिस भी हाथ पर हाथ धरे बैठी हैं। जिस कारण से अपरााधी बेखौफ घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। उत्तराखंड में नाबालिग बच्ची से रेप के बाद अश्लील वीडियो बनने और ब्लैकमेल करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है।

 


क्या है मामला

 

खबरों के मुताबिक घटना लक्खीबाग पुलिस चौकी इलाके की है। यहां पीड़िता व उसके परिजनों ने शिकायत दर्ज कराई कि समीर उर्फ फैजल नाम का शख उनकी दुकान पर आता था। उसने 17 वर्षीय नाबालिग बच्ची को अपनी जाल में फंसा लिया। इसके बाद एक दिन मौका पाकर रेप की वारदात को अंजाम दिया और अश्लील वीडियो भी बना लिया। पुलिस आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर गत मंगलवार को गिरफ्तार करने में कामयाब हो गई।

 

परिजनों को बताई आपबीती


पीड़िता जब आरोपी के हैवानियत से तंग आ गई तो परिजनों को आपबीती सुनाई। पीड़िता के मुताबिक आरोपी ने अश्लील वीडियो बना लिया था। वीडियो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करता और आए दिन दरिंदगी की वारदात को अंजाम देता था। सच्चाई जान परिजनों के होश उड़ गए और आरोपी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्त कराई।

 

यह भी पढ़ें:   चेकिंग के दौरान पकड़ी गयी 50 किलो चांदी

यह भी पढ़ें:    नाबालिग बच्ची से रेप, घर पहुंची तो परिजनों के उड़े होश

leave a reply

क्राइम-अपराध 

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी