कोहरे के  कहर में दो लोगों की मौत

Foto

क्राइम न्यूज़,अपराध समाचार 
 

मुजफ्फरनगर। उत्तर प्रदेश  के मुजफ्फरनगर जिले से एक दर्दनाक हादसा सामने आया है, जहाँ कोहरे के चलते शुक्रवार देर रात हुए सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई , वही हादसे में घायल हुए एक व्यक्ति कि हालत गंभीर बनी हुई है।हादसे में पंजाब के जनपद रूपनगर के थाना मरिंडा क्षेत्र के गांव लुठेड़ी निवासी मनप्रीत (36) पुत्र रणधीर सिंह किसी गाड़ी पर चालक था देर रात वह हाईवे से गुजरते हुए वहलना चौक के पास स्थित गुप्ता रिजॉर्ट के निकट रुका था। तभी  अचानक सड़क पार करते हुए तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने उसे चपेट में लेकर कुचल दिया।

हादसे की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मनप्रीत को जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां  चिकित्सको ने उसे मृत घोषित कर दिया। मनप्रीत के पास मिले मोबाइल व कागजात से उसकी शनाख्त हुई, जिसके बाद उसके परिजनों को घटना से अवगत कराते हुए लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मनप्रीत के भाई सतनान सिंह ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ हादसे की रिपोर्ट दर्ज कराई है।


वही,नई मंडी कोतवाली क्षेत्र के गांव चांदपुर निवासी मनोज कुमार (23) पुत्र राजेंद्र शुक्रवार को अपने मौसेरे भाई कुलदीप के साथ भोपा थाना क्षेत्र के कस्बा भोकरहेड़ी स्थित रिश्तेदारी में आयोजित जन्मदिन कार्यक्रम में आया था। देर रात यहां से शहर लौटते समय जब दोनों बाइक पर मोरना के निकट पहुंचे, अज्ञात वाहन ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें पुलिस ने ले जाकर सीएचसी भोपा में भर्ती कराया।

वहां से उन्हें गंभीर हालत में जिला अस्पताल में रेफर कर दिया गया, जहां मनोज कुमार की उपचार के दौरान मौत हो गई। वही, हादसे के बाद अज्ञात वाहन चालक फरार हो गया, जिसके खिलाफ मनोज के भाई कुलदीप ने रिपोर्ट दर्ज कराई है। 

 

यह भी पढ़ें-  लिवर ट्रांसप्लांट करवाने आये युवक का शव पीजीआई में फांसी पर लटकता मिला 

यह भी पढ़ें-  पिता अपनी नाबालिक बेटी से कई महीनो तक करता रहा गैंगरेप, हुई गर्भवती

leave a reply

क्राइम-अपराध 

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी