कूड़े फेकने के विवाद मे दबंगो ने महिला से की मारपीट

Foto

       

Crime News/अपराध के समाचार 

लखनऊ। राजधानी के ठाकुरगंज इलाके में दबंगों का आतंक लगातार जारी है। अभी हाल ही में इसी क्षेत्र में पुलिस के एक मुखबिर की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस मामले में पुलिस किसी नतीजे पर नहीं पहुंची थी कि चार दबंगों ने महिला को कूड़ा डालने को लेकर लाठी-डंडों से पीट-पीट कर गम्भीर रूप से घायल कर दिया। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल महिला को अस्पताल में भर्ती करवाया। 

पुलिस ने महिला की तहरीर के आधार पर दो दबंगों को मौके से गिरफ्तार कर लिया जबकि दो आरोपी भागने में सफल रहे। बताया जा रहा है कि जिस समय दबंगों ने महिला पर हमला किया उस वक्त महिला घर पर अकेली ही थी।

जानकारी के अनुसार, पूरा मामला ठाकुरगंज थाना क्षेत्र का है, यहां 51/19 आश्रयहीन कॉलोनी दुबग्गा बालागंज में नुसरत (42) पत्नी वजीद के साथ रहती हैं। पीड़िता ने बताया कि चार दबंग युवक एक के घर के सामने कूड़ा फेंक रहे थे। जिस पर उस महिला ने कूड़ा डालने को लेकर मना कर दिया। जिसके बाद ही आक्रोश में आकर दबंगों ने उस महिला को लाठी-डंडों से पीटना शुरू कर दिया। जिससे वह महिला गम्भीर रूप से घायल हो गई। जब तक लोग महिला को बचाने दौड़े तब तक महिला को रोड पर घायल अवस्था में छोड़ कर दबंग मौके से चलते बने। 

महिला के घर के लोग जब वापस घर पहुंचे तो देखा कि देखा कि उनके घर की महिला घर के बाहर लहुलुहान अवस्था में तड़पती मिली। जिसके बाद ही परिजनों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी तभी मौके पर पहुंची पुलिस ने मौके पर पहुंच कर महिला को अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने मौके से दो दबंगों को गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में उन्होंने अपना नाम मोहर्रम अली और रज्जाद अली बताया है। दो अज्ञात लोगों के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज किया गया, पुलिस फरार आरोपियों की तलाश में जुटी है।    

यह भी पढें   कैटिच को वार्नर और स्मिथ से अच्छा खेलने की उम्मीद  

यह भी पढें   एक्जिट पोल ​के बाद अब मोदी-शाह की डिनर डिप्लोमेसी 

leave a reply

क्राइम-अपराध 

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी