अब बैकों पर टिकीं अपराधियों की निगाहें

Foto

अपराध के समाचार

 

लखनऊ। राजधानी से लेकर पूरे प्रदेश में इन दिनों अपराधियों की गतिविधि बढ़ती जा रही है। जहां एक तरफ योगी सरकार कि पुलिसिंग पार्टी धड़ाधड़ एनकाउंटर करके अपाधियों मे खौफ पैदा करने की ​कोशिशों में जुटी है, वहीं अपराधियों ने सरकार को खुलकर चुनौती देनें की ठान ली है। तुम डाल-डाल तो हम पात-पात इस बात की बानगी पूरे प्रदेश में देखने को मिल रही है। प्रदेश सरकार और बदमाश की बीच चल रहे इस नजारे का दृश्य किसी फिल्म से कम नही लगता है। मानो प्रदेश में शूटआउट वड़ाला की शूटिंग हो रही हो मगर आये दिन हो रहे अपराध हकीक़त की दुनिया में सरकार को शर्मसार कर रहे है।

 

यह भी पढ़ें : थाने के अंदर पुलिस की लाइव पिटाई...वीडियो बनाया और पुलिस की लाचारी सरेआम...

 

बीते दिनों में राजधानी के राजभवन के समाने बैंक के कैश वैन से लूट, उसके बाद दो दिन पूर्व कानपुर के हंसपुरम में बड़ौदा ग्रामीण बैंक के एटीएम वैन से लूट और अब कानपुर के ही बिनगवां की बैंक ऑफ बड़ौदा में हुई लूट ने सरकार की पुलिस  पर सवालिया निशान खड़े कर दिये है। तीन नकाबपोश बदमाशों ने कैश काउंटर पर एक के बाद एक पांच बम फोड़कर सारा कैश लूट लिया। वारदात से क्षेत्र में दहशत फैल गई। बैंक के दो कैशियरों को चोटें आई हैं। सूचना पर भारी पुलिस फोर्स, फोरेंसिक टीम और डॉग स्क्वैड ने मौके पर पहुंचकर छानबीन शुरू कर दी है।

 

यह भी पढ़ें : राजभवन के सामने लूट और हत्या के मामले में पुलिस को मिले अहम सुराग

 

लूट के बाद सीडी डीलक्स बाइक (यूपी 78 बीए 3307) पर सवार होकर बदमाश फरार हो गए। बैंक के गार्ड ने जब उनका पीछा किया, तो बदमाशों ने उन पर भी बम से हमला किया। जिसमें दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायल लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं, महिला कैशियर प्रियम और रूपेश को गंभीर हालत में एलएलआर अस्पताल भेजा गया है।

राजधानी से लेकर अलग-अलग जगह में हुई लूट में सभी बदमाशों के सीसीटीवी फुटेज भी पुलिस के पास है। लेकिन अभी तक पुलिस के हाथ अभी तक खाली है। लगातार हो रही है घटनाओं से एक बात स्पष्ट है कि बदमाशों के हौसले पस्त होने का नाम नही ले रहे है। बदमाश पुलिस को सीधा मुंह चिढ़ाते नजर रहे है।

 

leave a reply

क्राइम-अपराध 

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी