प्रेमी का शव मिला खेत में, प्रेमिका पुलिस हिरासत में पूछताछ जारी 

Foto

क्राइम न्यूज़/अपराध समाचार/crime news 

 

अंबेडकरनगर।यूपी  के अंबेडकरनगर में  उस समय हड़कंप मच गया जब प्रेम प्रसंग के चलते  एक युवक की हत्या कर दी गई। मिली जानकारी के अनुसार  जिले के बसखारी थाना इलाके के कटया गंजन गांव में एक युवक की हत्याकर शव को खेत में फेंक दिया गया था। शव मिलते ही इलाके में सनसनी फैल गई। सूचना पाकर मौके पर पहुचे एसपी ने  पुलिस बल के साथ घटनास्थल का निरीक्षण कर आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने के निर्देश दिए।मृतक युवक बीएसपी का कार्यकर्ता बताया जा रहा है।फिलहाल पुलिस ने पूछताछ के लिए प्रेमिका को हिरासत में लिया है। 

घटना कटया गंजन गांव की है जहाँ यही के निवाशी अखिलेश (21) उर्फ नंदन का गांव के ही एक युवती से काफी दिनों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। युवती की शादी टांडा कोतवाली के गौरा गूजर गांव में होने के बाद भी दोनों का प्रेम-प्रसंग चल रहा।इस दौरान युवती करीब 15 दिनों के लिए अपने मायके आई थी।और  रविवार देर रात युवती ने फोन कर अपने प्रेमी अखिलेश को मिलने के लिए बुलाया था।बाद में युवती के बताए स्थान पर पंहुचे युवक की गला दबाकर हत्या कर दी गई। 
हत्या के बाद शव को गांव के बाहर ही एक खेत में फेंक दिया गया। सोमवार को खेत में शव पड़ा देखकर हड़कंप मच गया। स्थानीय लोगों ने पुलिस को घटना कि जानकारी दी,जिसके बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी। वहीं, इस मामले में पुलिस ने युवक की प्रेमिका को पूछताछ के लिए अपने हिरासत में लिया है।एसपी संतोष कुमार मिश्रा कई थानों की फोर्स और फॉरेंसिक टीम के साथ घटनास्थल पर पंहुचे और कई घंटे तक मृतक की प्रेमिका और ग्रामीणों से पूछताछ कर एसपी ने मामले की जानकारी ली। इसके अलावा फॉरेंसिक टीम ने घटनास्थल से आवश्यक सबूत इकठ्ठा किए। एसओ मनबोध तिवारी ने बताया कि मृतक के पिता की तहरीर पर केस दर्ज कर प्रेमिका को हिरासत में लिया गया है। मामले में अन्य आरोपियों की तलाश कर रही है। 

leave a reply

क्राइम-अपराध 

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी