मुजफ्फरपुर: जेल में महिला कैदी के साथ दरिंदगी, मचा हड़कंप

Foto

अपराध के समाचार / crime news 
   

मुजफ्फरपुर।  बिहार का मुजफ्फरपुर अपराधियों का गढ़ बनता जा रहा है। यहां तक कि अब जेल में भी कैदी सुरक्षित नहीं रह गए हैं। यहां जेल में महिला कैदी के साथ रेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है। घटना के बाद जेल प्रशासन में हड़कंप मच गया है। वहीं, यहा तैनात अधिकारियों और सुरक्षा​कर्मियों पर भी सवाल खड़े होने लगे हैं। बताते चलें कि इसके पहले यूपी के जेलों में कैदियों की अय्याशी का खुलासा होने पर हड़कंप मच गया था। 

 

 

क्या है मामला 


खबरों के मुताबिक 14 नवंबर की राज मुजफ्फरपुर में श्री कृष्णा मेडिकल कॉलेज और अस्पताल (एसकेएमसीएच)के शौचालय में सीतामढ़ी जेल में महिला सजा काट रही है। महिला कैदी के साथ जेल के शौचालय में रेप की वारदात को अंजाम दिया गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस के मुताबिक कैदी महिला की तबीयत अचानक 11 नवंबर को खराब होने पर अस्पताल में एडमिट कराया गया था। हालत गंभीर देखते हुए डॉक्टरों ने महिला को एसकेएमसीएच रेफर कर दिया। इसके बाद 22 नवंबर को महिला के स्वास्थ्य में सुधार होने के बाद जेल भेज दिया गया। महिला ने जेल में रेप का अरोप लगया है। शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। 

 

 

बेहोश कर गंदा काम

 

पीड़िता का आरोप है कि वह महिला कांस्टेबल के साथ शौचालय गई हुई थी। यहां देर रात ढाई बचे शौचालय में पहले से ही मौजूद शैलेश कुमार व छोटे लाल ने दबोच लिया। इसके बाद नशीला पदार्थ सुंघा दिया। जब वह बेहोश हो गई तो रेप की ​घटना को अंजाम दे डाला।

 

यह भी पढ़ें : फर्जी अपॉइंटमेंट लेटर भेज लाखो की ठगी करने वाले 8 लोग गिरफ्तार

 

यह भी पढ़ें :पत्नी से नाराज होकर पति ने  की आत्महत्या  

leave a reply

क्राइम-अपराध 

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी