पागल प्रेमी पिता ने युवती को गोली मारकर की आत्महत्या

Foto

अपराध के समाचार/crime news


अमित राजपूत

कन्नौज।  प्यार में पागल  प्रेमी (4 बच्चो के पिता) ने युवती को गोली मारकर खुद को गोली से उड़ा लिया। एकतरफा प्यार में हुए इस सनसनीखेज मामले में प्रेमी की मौत हो गयी। युवती को गम्भीर हालत में मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया। जहां से उसे गंभीर हालत में कानपुर रेफर किया गया है। ग्रामीण ऑनर किलिंग की बात कर रहे हैं। जबकि पुलिस जांच के बाद ही मामले की सच्चाई सामने आने की बात कर रही है।

 

 

 

क्या है मामला

 

मामला कन्नौज के ठठिया थाने के हिम्मापुर्वा गांव की है। यहां की प्रीति उर्फ सोनी गांव में ही प्रेमी के स्कूल में टीचर है। तड़के सुबह सोनी शौच के लिये घर से निकली थी। जबरन रास्ता रोक सरफिरे आशिक ने घर से कुछ ही दूरी पर रोक लिया और उससे जबदस्ती करने लगा विरोध करने पर उसे और खुदको गोली मार ली। गोली चलने की तीन आवाजे हुई। गोली की आवाज सुनकर पूरा गांव खेतों की तरफ भागा। खेत मे खून से लथपथ सोनी खेतो में पड़ी तड़प रही थी। ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल सोनी को मेडिकल कालेज पहुंचाया। सतीश की मौके पर ही मौत हो चुकी थी। डॉक्टरों ने गम्भीर रूप से घायल सोनी को कानपुर रेफर कर दिया । पुलिस प्रथम द्रष्टया प्रेम प्रसंग में गोली मारकर सुसाइड करने की बात कर रही है। 

 


क्या कहते हैं एसएसपी


एएसपी के.सी.गोस्वामी ने बताया कि जवान युवक व युवती की गोली लगने से मौत हुई है। कुछ ग्रामीण इसे ओर किलिंग बता रहे हैं, तो कुछ एकतरफा प्यार करने वाले सतीश के पागलपन को कारण ठहरा रहे हैं। पुलिस को सच्चाई जानने के जांच में जुट गई है। घायल सोनी के होश में आने का इंतजार किया जा रहा है।सच्चाई सोनी के होश में आने पर ही पता चलेगा।

 

यह भी पढ़ें:   आजम खान के खिलाफ दर्ज हुआ एक और मुकदमा

यह भी पढ़ें:   स्कूल में पेड़ से लटकता मिला हाईस्कूल के छात्र का शव

leave a reply

क्राइम-अपराध 

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी