मदरसा संचालक की काली करतूत, छात्रा से किया गैंगरेप

Foto

अपराध के समाचार/ Crime news

मुरादाबाद। यूपी में महिलाओं की सुरक्षा भगवान भरोसे रह गई है। सीएम योगी आदित्यनाथ के निर्देश धरे के धरे रह गए हैं। आए दिन अपराधी अपनी घिनौनी मंसूबों में कामयाब हो रहे हैं। सख्त कानून को भी अपराधियों ने अपने ठेंगे पर रख लिया है और खुली चुनौती पुलिस को दे रहे हैं। मुरादाबाद में मदरसा संचालक की काली करतूत सामने आई है। आरोप है कि संचालक ने सात अन्य के साथ मिलकर बीए में पढ़ने वाली छात्रा के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। यही नहीं अश्लील वीडियो भी बना लिया। भोजपुर थाने में एफआईआर दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी शुरू कर दी है।

खबरों के मुताबिक मामला भोजपुर थाना क्षेत्र का है। यहां 24 वर्षीय बीए की छात्रा से मदरसा संचालक समेत सात अन्य दरिंदों ने गैंगरेप की घटना को अंजाक दिया। पीड़िता को ब्लैकमेल करने के लिए अश्लील वीडियो भी बनाया। पीड़िता ने एसपी उदय शंकर से शिकायत करते हुए नयाय की गुहार लगाई है। एसपी के निर्देश पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी है। हालांकि, आरोपी पुलिस की गिरफ्त से दूर हैं। 

पीड़िता छात्रा ने पुलिस का बताया कि उसके पिता पैरालाइसिस हैं। गत दो वर्ष पहले हैवान मदरसा संचालक मुरकान छात्रा के घर अया था। यहां परिजनों से हमदर्दी दिखाते हुए बीए में एडमिशन और शिक्षा में मदद की बात कही। इसके बाद छात्रा को स्कूल संचालक शिवानंद के घर झांसा देकर बुला लिया गया। आरोप है कि यहां फुरकान, शिवानंद, शानू उर्फ शाहनवाज, मोहम्मद गौस उर्फ गुड्डू, फुरकान समेत दो अन्य ने नशीला पदार्थ देकर बेहोश कर दिया। इसके बाद दरिंदगी की घटना को अंजाम दिया। यही नहीं छात्रा का अश्लील वीडियो बना लिया और किसी से भी कुछ कहने पर वीडियो वायरल करने की धमकी दी।

आरोप है कि वीडियो वायरल की धमकी देकर आरोपियों ने छात्रा को बलैकमेल किया और दो सालों तक हवस का शिकार बनाते रहे। यही नहीं छात्रा दो बार गर्भवती भी हुई। लेकिन उसका गर्भपात करा दिया गया। पीड़िता के मुताबिक बदनामी के डर से किसी से कुछ नहीं कह पाई। लेकिन जब दरिंदों ने हैवानियत की हदों को पार करते हुए पीड़िता को फोन कर कहा कि अपनी छोटी बहन को भी उनके हवाले कर दे। यदि ऐसा नहीं करेगी तो वीडियो वायरल कर देंगे। जब छात्रा ने मना कर दिया तो आरोपियों ने कोरियर से अश्लील वीडियो की सीडी छात्रा को भेज दी।

पीड़िता के अनुसार जब सीडी चलाया तो उसमें आरोपी फुरकान रेप करता हुआ नजर आया। आरोप है कि दरिंदों ने पहले छात्रा का सबकुछ लूट लिया। अब वह उसकी छोटी बहन की जिंदगी भी बर्बाद करना चाहते हैं। आरोपियों ने अश्लील सीडी आरोपी शिवानंद की पत्नी से कोरियर में भिजवाया था। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है। 

यह भी पढ़ें:कारोबारी ने पत्नी और बेटी समेत खुद को मारी गोली, तीनों की हुई मौत

यह भी पढ़ें:परिवार को तंत्र-मंत्र से भस्म करने की धमकी, युवती से नौ महीने तक रेप

leave a reply

क्राइम-अपराध 

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी