महंत का काला कारनामा, भभूत से नाबालिग को बेहोश कर घिनौना कांड

Foto

Crime News,अपराध समाचार 


हिसार। बाबाओं और संत-महात्माओं की काली करतूतें रुकने का नाम नहीं ले रही है। ढोंगी महंत और बाबा महिलाओं के साथ आए दिन घिनौनी वारदात को अंजाम दे रहे हैं। वहीं, तंत्र मंत्र जैसे अंधविश्वास महिलाओं के सिर चढ़कर बोल रहा है। इसका फायदा ढोंगी बाबा और महंत उठा रहे हैं। हरियाणा के हिसार में नाबालिग को भभूत से बेहोश कर रेप करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। यही नहीं आरोपी महंत ने नाबालिग से गंदा काम करने के बाद अश्लील वीडियो भी पीड़िता के रिश्तेदारों को भेज दिया। अब आरोपी महंत वीडियो वायरल करने की धमकी दे रहा है। पीड़िता किशोरी की शिकायत पर आरोपी महंत को गिरफ्तार कर पुलिस पूछताछ में जुट गई है।

 


क्या है मामला


पुलिस को दी शिकायत में पीड़िता नाबालिग ने बताया कि एक बाबा उसके घर में आता था और भभूत सूंघा देता था। भभूत से वह बेहोश हो जाती थी। इसके बाद आरोपी बाबा बेहोशी हालत में गंदा काम करता था। बाबा कई दिनों से उसके घर आ रहा था और इस वारदात को अंजाम दे रहा था। उसने अश्लील वीडियो भी बना ली और उसकी बहन को भेज दिया। बाबा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल कर रहा है। 

 

 

मजदूरी करते हैं परिजन


पीड़िता के मुताबिक उसके माता और पिता मजदूरी करके परिवार का खर्च किसी तरह से चलाते हैं। सुबह होते ही परिजन घर से चले जाते हैं। इसी बात का फायदा उठाकर बाबा घर में घुस आता और भूभूत सूंघा देता था। इसके बाद जब वह बेहोश हो जाती तो हवस का शिकार बनाता। बाबा कई दिनों से उसके साथ ये घिनौना काम कर रहा था। पुलिस ने आरोपी बाबा के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।

 

यह भी पढ़ें-चाचा ने रिश्तों को किया शर्मसार, भतीजी के साथ की गंदी बात

 

यह भी  पढ़ें- बेखौफ बदमाशो ने दिनदहाड़े दो युवको को मारी गोली, एक  की  मौत

leave a reply

क्राइम-अपराध 

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी