महिला को डायन बताकर कर डाला घिनौना कांड

Foto

Crime news,अपराध समाचार


मुजफ्फरपुर। महिलाओं के साथ अत्याचार की वारदातें रुकने का नाम नहीं ले रही है। बिहार में एक महिला के साथ दिल को झकझोर देने वाली सनसनीखेज घटना सामने आई है। यहां कटरा थाना अंतर्गत दरगाह गांव में दबंग लोगों ने महिला को डायन बताया इसके बाद बेरहमी से पीटपीट कर मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी तेज कर दी है। 


क्या है मामला


खबरों के मुताबिक मृतका कुसुम देवी (60) दरगाह गांव निवासी राम विलास ठाकुर की बेटी थी। डायन होने के शक में महिला की पीट पीटकर भीड़ ने हत्या कर दी। इस घटना से तनाव का माहौल बना हुआ है। वहीं, पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी में जुट गई है।


चोरी के शक में हत्या


वहीं, दूसरी ओर बिहार के ही अररिया स्थित सिकटी में भीड़ ने एक शख्स को चोरी के शक में पीट पीटकर मौत के घाट उतार दिया। गरीमत रही कि उसका साथी अपनी जान बचाकर भागने में सफल रहा। सीमरवनी गांव के लोगों ने पुलिस को बताया काबुल नाम का शख्स अपने दोस्त के साथ आया था। जब दोनों ही मोहम्मद इस्लाम के घर में चोरी की नियत से घुसे और पशु चुराने की कोशिश की। इस बीच मालिक की नींद टूट गई और शोर मचा दिया। हल्ला सुनकर गांव वालों की भीड़त जमा हो गई और काबुल को दबोच कर इतना पीटा की मौत हा गई। फिलहाल पुलिस ने मामले को लेकर छानबीन शुरू कर दी है।

 

यह भी  पढ़ें-  दोस्तों ने अपने दोस्त को घर से बुलाकर  चाकू से मार 

 

यह भी पढ़ें- मुरादाबाद पुलिस का बेहद चौंकाने वाला कारनामा

leave a reply

क्राइम-अपराध 

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी