महिला को घर बुलाकर रेप किया और अश्लील वीडिओ बनाकर करता रहा ब्लैक मेल 

Foto

क्राइम न्यूज़,अपराध समाचार 


यमुनानगर। हरियाणा से महिला के साथ दुष्कर्म का एक और मामला सामने आया है,जहाँ एक युवक ने पहले तो महिला को धोखे से अपने घर बुलाकर उसका  रेप करते हुए उसका अश्लील वीडियो बनाकर महिला को ब्लैकमेल कर उससे पैसे भी एेंठ लिए। हरियाणा के यमुनानगर में एक महिला को धोखे से उसे पहले घर में बुलाया गया और फिर उसके साथ रेप किया गया। रेप का वीडियो  भी बनाया गया। आरोपी ने महिला को वीडियो दिखाकर ब्लैकमेल करने लगा और पैसे ऐंठने लगा। जब महिला आरोपी से तंग आ गई तो इस मामले की शिकायत पुलिस में कर दी। अब महिला पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपी व्यक्ति के खिलाफ रेप का मामला दर्ज कर लिया है और कार्रवाई शुरु कर दी है। बता दें कि पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रेप, धमकी देने, ब्लैकमेल करने और अश्लील वीडियो बनाने का मामला दर्ज किया है।

 

यह भी पढ़ें- 6 वर्षीय मासूम के साथ दरिंदगी, आरोपी फरार

 

आपको बता दें कि महिला ने अपने शिकायत में पुलिस को बताया है कि बीते वर्ष 13 जनवरी को उसका पति नशे के केस में जेल चला गया था। उन्होंने आगे बताया है कि वह सिलाई का काम करती है और उसकी एक दुकान है। दुकान के बाहर उसका मोबाइल नंबर भी लिखा है। बीते वर्ष 15 मार्च को इसी नंबर पर एक शख्स ने कॉल किया और कहा कि वह उसके पति को छुड़वा देगा। शख्स ने उसे कहा कि केस के बारे में अधिक जानकारी के लिए उसे घर आना पड़ेगा। जब वह शख्स के बताए गए स्थान पर पहुंची तो वह अपने घर में अकेले था। इसका फायदा उठाकर शख्स ने उसका रेप किया और अश्लील वीडियो भी बना लिया।

 

यह भी पढ़ें- स्कूली बैन में गैस रिसाव आफत में बच्चों की जान

 

इस बीच सात जुलाई को उसका पति जेल से बाहर आ गया। इसके बाद वह वीडियो दिखाकर उसे ब्लैकमेल करने लगा। धमकी देकर उनसे एक लाख रुपए भी ऐंठ लिए। बीते 9 अक्टूबर की रात को आरोपी ने उनके घर पर आया और पत्थर फेेंकने लगा और वीडियो को वायरल करने की धमकी देने लगा। इसपर पेरशान महिला ने आरोपी के खिलाफ पुलिस में शिकायत की। महिला थाना एसएचओ इंस्पेक्टर शीलावंती का कहना है कि पीड़िका की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है और उसकी तलाश की जा रही है। आरोपी की पहचान विशाल नाम के तौर पर हुई है। पुलिस ने कहा है कि बहुत जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

 

 

 

leave a reply

क्राइम-अपराध 

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी