महिला लेखपाल का रिश्वत लेते वीडियो वायरल

Foto

अपराध के समाचार/crime news


किशन शुक्ला  

बस्ती। सीएम योगी आदित्यनाथ की चेतावनी के बावजूद सरकारी कर्मचारी अपने काले कारनामों से बाज नहीं आ रहे हैं। प्रधानमंत्री मोदी के ड्रीम प्रोजेक्ट पर बस्ती जिले की हर्रैया तहसील के लेखपाल का घूस लेते वीडियो वायरल होने से एक बार फिर सरकार की छवि को बट्टा लगा है। किसानो को छ: हजार वार्षिक देने की योजना में लेखपाल की अवैध वसूली का वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आते ही तेजी से वायरल हो रहा है।

 


नाम चयन के लिए वसूली


बताते चलें कि सरकार ने किसानों को राहत देते हुए 6 हजार रुपए वार्षिक देने का ऐलान बजट में किया था। लेकिन किसानों के नाम का चयन करने के नाम पर लेखपालों की अवैध वसूली का खेल शुरु हो गया है। किसानों से उनका नाम भेजने के लिए 50 से 200 रुपये की अवैध वसूली की जा रही है। 

 


खुलेआम चल रहा रिश्वत


हर्रैया तहसील की लेखपाल रानी वर्मा का किसानों से खुलेआम रिश्वत लेने का वीडियो वायरल हुआ है। वीडियो में साफ-साफ देख सकते हैं, कितनी दबंगई से लेखपाल द्वारा रिश्वत लिया जा रहा है। बताया जा रहा है कि महिला लेखपाल का हर्रैया तहसील के अंतर्गत अमारी ग्राम में वसूली करते हुए यह वीडियो वायरल हुआ है। वहीं, लेखपाल ने घूस कांड पर कहा कि किसान सुविधा शुल्क दे रहे हैं। वहीं, डीएम राजशेखर ने पूरे प्रकरण को गंभीरता से लेते हुए जांच के बाद सख्त कार्रवाई के आदेश दिए हैं। 

 

 

यह भी पढ़ें:   यूपी-उत्तराखण्ड में जहरीली शराब का कहर जारी,92 के पार पंहुची मरने वालों की...

यह भी पढ़ें:   शादी का दबाव बनाने पर डाक्टर ने की थी नर्स की हत्या

leave a reply

क्राइम-अपराध 

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी