महिला शिकायत लेकर पहुची थाने, फरियादी को ही जूतों से पीटने की दी धमकी

Foto

 

Crime news / अपराध के समाचार 

 

लखनऊ ।    यूपी की योगी सरकार महिलाओ की सुरक्षा के लिए सख्त नियम बनाती  है और यूपी पुलिस को भी सख्त हिदायत दी है महिलाओ की सुरक्षा के लिए। राजधानी लखनऊ के आशियाना थाने में पीड़ित महिला अपने पति से परेशान  होकर शिकायत दर्ज कराने आयी थी , मगर महिला की  फरियाद को  सुनने के बजाए पीड़ित से ही थाना प्रभारी  अभ्रदता करने लगे।  महिला को ही  बंद करके गाली गलोच की और मारा पीटा और थाने से भगा दिया । इस घटना की शिकायत एसएसपी के पास लेकर पहुची और अपनी आप बीती सुनाई। 

 

 

यह भी पढ़ें : फेसबुक पर युवती को प्यार में फंसाया, रेप कर हुआ फरार, केस दर्ज

जानकारी अनुसार आशियाना थाना  इलाके कि रिंकी  ने बताया की पति राजकुमार कोई काम नहीं करता और आये दिन पैसो को लेकर मारपीट किया करता है । थोड़ी  सी परिवारिक जमीन है जिसे बेचने को कहता  है रोकने  पर गाली गलौज और मारपीट करता  है । अभी कुछ दिन पहले पैसे को लेकर मुझे लात-घूसों  व डंडो से पीटा था। शिकायत पर पुलिस ने मेरे पति राजकुमार को थाने ले गई मगर इलाके के रहने वाले किसान यूनियन के नेता अमरनाथ ने पुलिस को पैसा देकर थाने से छूड़ा लिया । कुछ दिन तो मेरे पति राजकुमार ठीक रहे, लेकिन फिर बुधवार को मुझे जमकर लात-घूसों और डंडे से पीटा और घर से बाहर निकाल दिया । सूचना पर पहुंची पुलिस ने मुझे ही उलटा थाने पर  ले आयी और मुझे ही भद्दी-भद्दी गालियां देने लगी और थाने से गाली  देकर भगा दिया ।

 

 

यह भी पढ़ें : लड़कियों को अश्लील मैसेज भेजने वाला दरोगा का बेटा गिरफ्तार

 पीड़ित महिला ने बताया की  गुरूवार को अपने पति की शिकायत लेकर सीओ कार्यालय जाने लगी तो आशियाना थाना इंस्पेक्टर जितेंद्र सिंह ने थाने पर बुलाया और मुझे गाली देते हुए कहा कि क्या तुम्हारे पति-पत्नी का मामला सुलझाने के लिए में बैठा हूं । पीड़िता रिंकी ने आरोप लगाया कि इंस्पेक्टर के कहने पर थाने में तैनात वंदना पाण्डेय ने मुझे बंदकर के पीटा । उसके बाद इंस्पेक्टर जितेन्द्र सिंह ने भी  मारा और गाली देते हुए कहा कि थाने से भाग जाओं वरना जूतों से पीटूगां । इंस्पेक्टर की इस हरकत से हताश होकर पीडिता  एसएसपी कलानीधि नैथानी के आवास पहुंची और अपने साथ हुई घटना की न्याय की गुहार लगायी है । वही एसएसपी कलानीधि नैथानी मामले को संज्ञान में लेते हुए पीड़ित महिला को कार्यवाई का आश्वशन देते हुए सीओ को जांच करने को कहां है । जांच के बाद दोषियों के खिलाफ कार्यवाई  करने का आश्वासन दिया है।

 

leave a reply

क्राइम-अपराध 

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी