महिला सब इंस्पेक्टर पर गाड़ी चढ़ाने का प्रयास

Foto

अपराध के समाचार, State News 

 

फहीम अख्तर

कासगंज। जिले में विजयादशमी उत्सव मनाने आ रहे कार में सवार कर्णी सेना के नेताओ ने महिला सव इंस्पेक्टर इंदू वर्मा पर गाड़ी चढ़ाने का प्रयास किया। दरअसल कर्णी सेना के नेता कार में असलाहों से प्रदर्शन कर रहे थे, महिला सव इंस्पेक्टर ने रोकने का प्रयास किया था, तो उनके ऊपर कार चढ़ाने का प्रयास किया। हालांकि सव इंस्पेक्टर बाल बाल बच गई है।फिलहाल मौके पर पहुँचे सदर सीओ, कोतवाल ने दो रायफल और चार लाइसेंसी असलाहों को जब्त कर लिया है।कार सवार मध्यप्रदेश के जनपद नागौर के बताये जा रहे हैं।

 

दरअसल आज शुक्रवार को विजयादशमी के उत्सव पर कासगंज में अखिल भारतीय क्षत्रिय सभा का सम्मेलन समारोह का आयोजन कासगंज में था। इस कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए मध्यप्रदेश के कर्णी सेना के नेता आ रहे थे। जैसे ही कार उनकी सोरों गेट इलाके में पहुंची तभी कार में सवार नेता असलाहों का प्रदर्शन करने लगे। 

 

 

महिला सव इंस्पेक्टर इंदू वर्मा ने गाड़ी को रोकने का प्रयास किया, तो उन्होंने गाड़ी नहीं रोकी और उनके ऊपर चढ़ाने का प्रयास किया, हालांकि सव इंस्पेक्टर बाल बाल बच गई और बाद में सदर सीओ गवेन्द्र गौतम और कोतवाल अशोक कुमार ने कार सवारों को रोक कर दो रायफल और दो बंदूक समेत चार असलाहो को जब्त कर लिया है।

 

 

 

इस बीच पुलिस और कर्णी सेना के नेताओ के बीच खासी नोकझोंक भी हुई। फिलहाल इस मामले को लेकर पुलिस और नेताओ के बीच टकरार जैसी स्थिति बनी हुई। अब देखना होगा पुलिस इनके खिलाफ क्या कार्रवाई अमल में लाती है, या फिर मामले को रफा दफा कर दिया जायेगा।इस मामले में एएसपी डाॅ. पवित्र मोहन त्रिपाठी से बात की गई तो उन्होंने वही रटारटाया जबाब दिया।  उन्होंने कहाकि मामला संज्ञान में आया है जांच पड़ताल की जा रही है।

यह भी पढ़ें: खाना बना रही महिला पर  चाकुओं से हमला

यह भी पढ़ें:तांत्रिक ने घर में की खुदाइ, गड्ढे से आने लगी डरावनी आवाजें, फिर जो हुआ---

 

 

leave a reply

क्राइम-अपराध 

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी