महिला टीचर और छात्रा पर चढ़ा प्यार का भूत, कर ली शादी, और फिर जो हुआ...

Foto

Haryana News/हरियाणा समाचार

Haryana. महिला टीचर और छात्रा के बीच दोस्ताना संबंध बन गया था। इसके बाद दोनों एक दूसरे से बेपनाह मोहब्बत करने लगे। इसके बाद एक दूसरे के इतने करीब आ गए कि समलैंगिक संबंध बनने लगा और शादी करने की ठान ली। समाज को पीछे छोड़ टीचर ने छात्रा से शादी भी कर लिया। लेकिन शादी के बाद उनको बच्चे की जरूरत महसूस हुई तो परेशान रहने लगीं। इस परेशानी को दूर करने के लिए एक बच्ची को गोद ले लिया। यहां तक सबकुछ सही चल रहा था कि अचानक दोनों में किसी बात को लेकर मनमुटाव हो गया और विवाद होने लगा। 

यह भी पढ़ें...रिश्तेदारों के दो लाख वसूलने को किया छात्र का अपहरण 

क्या है मामला

खबरों के मुताबिक घटना हरियाणा के जींद की है। यहां से चौंकाने वाली खबर आई है कि पांच साल पहले दो युवतियों ने आपस में ही प्यार करने लगीं। दोनों पर प्यार का भूत इस कदर सवार हुआ कि महिला शिक्षक ने जेंडर चेंज कराकर छात्रा से विवाह कर लिया। जेंडर चेंज करवाने में महिला शिक्षक ने 10 लाख रुपए भी खर्च किए।  शादी के कुछ समय बाद दोनों ही पति पत्नी बन चुकी युवतियों को एक बच्चे की जरूरत महसूस हुई और एक बेटी को गोद ले लिया। लेकिन दोनों के बीच पति पत्नी बनने के बाद प्यार का सवार भूत उतर गय और विवाद होने लगा। यहां तक कि अब दोनों ही एक दूसरे से तलाक चाहते हैं।  

यह भी पढ़ें...उधार  नहीं दिया तो दुकानदार को पीट-पीटकर मार डाला  

समझौते की कोशिश

मामला जब तलाक तक आ पहुंचा तो इसकी सुनवाई कर रही सरकारी समिति ने समझौता कराने की कोशिश की। लेकिन दोनों ही किसी भी कीमत पर समझौता करने को तैयार नहीं हैं। पत्नी बनी छात्रा ने आरोप लगाया है कि उसका पति मानिसिक अत्पीड़न करता है और खर्च नहीं देता। पत्नी ने गोद ली गई छात्रा को अपने साथ लेजाने की बात कही है। वहीं, समिति के अधिकारियों का कहना है कि मामले को लेकर शिकायत मिली थी। इसके बाद दोनों को सुलह के लिए बुलाया गया। लेकिन वह मानने को तैयार नहीं हैं। 

leave a reply

क्राइम-अपराध 

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी