महिलाओं ने ही मासूम से कर डाला गंदा काम

Foto

 Crime/अपराध के समाचार

हैदराबाद। मासूम बच्चियों के साथ हैवानियत की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही है। सख्त से सख्त कानून भी धरे के धरे रह गए हैं। यहां हैदराबद स्थित स्कूल में पढ़ रही मासूम बच्ची से दरिंदगी का सनसनीखेज मामला सामने आया है। हैरान करने वाली बात है कि बच्ची के साथ हैवानियत की घिनौनी करतूत को महिला कर्मचारियों ने ही अंजाम दिया। यह घटना सुन लोगों में आक्रोश है। महिलाओं की दरिंदगी सुन आपका भी रूह कांप उठेगा।  

खबरों के मुताबिक यहां हैदराबाद के माधापुर स्थित एक प्राइवेट स्कूल में मासूम बच्ची के साथ महिला कर्मचारियों ने यौन शोषण की सारी हदों को पर करते हुए महिला जाति को शर्मसार कर दिया। शिकायत के बाद पुलिस ने महिलाओं के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। आरोप है कि महिलाओं ने बच्ची का यौन शोषण करते हुए प्राइवेट पार्ट में पत्थर डाल दिया। 

मासूम बच्ची जब अपने घर पहुंची तो हालत देख परिजनों के होश उड़ गए। परिजन बच्ची को लेकर थाने पहुंचे और दो महिला सहायिकाओं के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई। पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। बच्ची को मेडिकल जांच के लिए अस्पताल भेज रिपोर्ट के आधार पर और भी सख्त कार्रवाई की जाएगी। हालांकि, पुलिस का कहना है कि शरुआती जांच में बच्ची पर यौन शोषण का मामला सामने नहीं आया है। जांच जारी है और महिलाओं को गिरफ्तार करने के लिए दबिश दी जा रही है। 

यह भी पढ़ें: नौ वर्ष पहले लापता बच्चे का मिला नर कंकाल, हत्यारोपी निकला भाई 

यह भी पढ़ें: एसएसपी के निर्देश पर एपी पूर्वी ने लोवर कोर्ट के पैरोकारों के साथ की मीटिंग 

leave a reply

क्राइम-अपराध 

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी