loader

मंदिर में पानी लेने जाना नाबालिग को पड़ा मंहगा, दो युवकों ने कर डाला घिनौना कांड

Foto

 

अपराध के समाचार/Crime News

 

देहरादून।  उत्तराखंड में नाबालिग बच्ची से रेप की सनसनीखेज वारदात सामने आई है। यहां मंदिर में पानी लेने के लिए जाना नाबालिग को मंहगा पड़ गया। पहले से दो शख्स मौजूद थे। दोनों ने नाबालिग को बहला फुसलाकर सुनसान जगह पर ले गए और हवस का शिकार बना डाला। किसी तरह दरिंदों के चंगुल से छूटी नाबालिग घर पहुंची और मां को आपबीती सुनाई। घटना सुन मां के पैरों तले जमीन खिसक गई। 

 

यह भी पढ़ें...मंदिर में नहीं रखने दी मूर्ति तो 50 दलित परिवारों ने धर्म परिवर्तन करने की दी धमकी

 

क्या है मामला

 

खबरों के मुताबिक गत 8 अक्टूबर को मंदिर से पानी लेने के लिए घर से निकली थी। यहां पहले से मौजूद आरोपी अंशुल (21) और धीरज राय (23) उसे बहला फसलाकर अपने साथ जंगल लेकर चले गए। यहां मौके का फायदा उठाकर बारी-बारी से रेप की वारदात को अंजाम दिया। जब बच्ची किसी तरह जान बचाकर घर पहुंची तो रोते हुए परिजनों से आपबीती सुनाई। इसके बाद परिजनों ने आरोपियों के खिलाफ ​पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ पॉक्सो एक्ट व आईपीसी की धारा 376, 323, 506 के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया। 

 

यह भी पढ़ें...एक ही कुएं में एक ही घर के पांच बच्चों के शव से सनसनी

 

कबूल किया गुनाह 

 

पुलिस के मुताबिक दोनों ही आरोपियों ने पूछताछ में अपना गुनाह कबूल कर लिया है। 9 अक्टूबर को देर रात पीड़िता नाबालिग और परिजन शिकायत दर्ज कराने पहुंची थी। नाबालिग का बयान लेने के बाद आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए तीन टीमों का गठन किया गया। इसके बाद आरोपियों को हिरासत में ले लिया गया। सीाी आरोपियों को जेल भेज दिया गया है। 

leave a reply

क्राइम-अपराध 

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी