मासूम से दरिंदगी की हदें पार, रेप के बाद भी किया ये गंदा काम

Foto

Crime news ,अपराध समाचार


लखनऊ। यूपी में नाबालिग बच्चियों से दरिंदगी की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही है। चित्रकूट में कक्षा दो की 8 वर्षीय छात्रा के साथ रेप के बाद शरीर पर भाई के सामने ही पत्थर रखने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। पीड़िता व परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।

 

 

क्या है मामला


खबरों के मुताबिक भरतकूप चौकी क्षेत्र के एक गांव में नाबालिक बच्ची के साथ उसका चार वर्षीय भाई बेर तोड़ने गए थे। यहां सूरज कुमार (23) पुत्र मुन्ना ने ने बच्ची को दबोच लिया और रेप की वारदात को अंजाम दिया। जब इतने से भी जी नहीं भरा तो मासूम के बेहोश हो जाने पर दो बड़े पत्थर उसके उपर रख आरोपी फरार हो गया। वहीं, डरा सहमा भाई खड़ा देखता रहा। जब पीड़िता का भाई घर पहुंचा तो घटना बताई। घटना सुन परिजनों के पैरों तले जमीन खिसक गई। आनन फानन में परिजन घटना स्थल पहुंचे और बच्ची को लेकर थाने पहुंच शिकायत दर्ज कराई।

 


बच्ची की हालत गंभीर

 

पुलिस के मुताबिक परिजनों ने बच्ची से रेप की शिकायत दर्ज कराई है। पीड़िता की हालत नाजुक होने पर जिला अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया। इसके बाद बच्ची को बांदा रेफर कर दिया गया। आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। 

 

यह भी  पढ़ें-  दोस्तों ने अपने दोस्त को घर से बुलाकर  चाकू से मार 

 

यह भी पढ़ें- मुरादाबाद पुलिस का बेहद चौंकाने वाला कारनामा

leave a reply

क्राइम-अपराध 

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी