मथुरा-वृंदावन दर्शन  करने आई विदेशी महिला  से  गैंगरेप, आरोपी गिरफ्तार 

Foto

क्राइम न्यूज़ ,अपराध समाचार 

 

मथुरा। यूपी के मथुरा जिले से एक विदेशी महिला के साथ गैंगरेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहाँ मथुरा में दक्षिण अफ्रीका से मथुरा-वृंदावन दर्शन करने आई विदेशी युवती से उसके साथ रहने वाले युवक और उसके साथियों सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दे डाला। बता दें कि यह मामला डेंपियर नगर का है लेकिन पीडिता कि तहरीर पर महावन कोतवाली पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया और पीडिता का मेडिकल कराकर164 के बयान भी दर्ज कराए हैं।लेकिन मामला डेंपियर नगर का होने के कारण इसे महावन कोतवाली में दर्ज मुकदमे को ट्रांसफ़र कर दिया जायेगा।   


दक्षिण अफ्रीका से मथुरा-वृंदावन के दर्शन को आई युवती अपनी सहेली के साथ 25 नवंबर को श्रीकृष्ण जन्मस्थान के दर्शन के बाद गोकुल-महावन के दर्शन करने गई थी। यहां इन दोनों ने एक युवक को अपने साथ ले लिया था जो उन्हें दर्शन करा रहा था। तीर्थस्थल घूमने के बाद वह युवक उन्हें लेकर डेंपियर नगर में स्थित लोटस मसाज पार्लर पहुंचा। यहां पर युवती के साथ गैंगरेप हुआ। लेकिन पीड़िता इससे इंकार कर रही थी मगर उसकी सहेली ने मुकदमा दर्ज करा दिया था। फिलहाल पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया था। 

एसपी सिटी श्रवण कुमार सिंह का कहना है कि प्रभारी निरीक्षक जितेंद्र सिंह ने हाईवे के गांव असगरपुर निवासी विष्णु (मसाज पार्लर मालिक) और दर्शन करने के लिए गए युवक कोतवाली के ओमनगर निवासी सुरेंद्र उर्फ मोनू को गिरफ्तार कर लिया गया है और युवती का मेडिकल कराकर 164 के बयान करा दिए गए हैं। घटना स्थल शहर के डेपिंयर नगर के लोटस मसाज पार्लर होने से यह मामला कोतवाली में ट्रांसफर किया जाएगा।
 


दक्षिण अफ्रीका की युवती से सामूहिक दुष्कर्म की विवेचना बुधवार से कोतवाली पुलिस करेगी। महावन थाने से यह विवेचना बुधवार को ही ट्रांसफर कर दी जाएगी। सीओ सिटी विजय शंकर मिश्र ने बताया कि महावन थाने से विवेचना ट्रांसफर होने पर कोतवाली पुलिस विवेचना करेगी।

यह भी पढ़ें- मामूली विवाद में अधेड़ को सर में मारी गोली, हुई मौत 

यह भी पढ़ें- पुलिस हिरासत से खीचकर दबंगों ने युवक को पीट-पीटकर  मार डाला

 
 

leave a reply

क्राइम-अपराध 

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी