बालिका गृह मामले में आरोपियों का हुआ मेडिकल

Foto

 क्राइम न्यूज़ ,अपराध समाचार 
 

मुजफ्फरपुर। मुजफ्फरपुर के चर्चित बालिका गृह मामले में गुरुवार को पकड़े गए चार आरोपियों का रविवार को सदर अस्‍पताल में मेडिकल चेकअप हुआ। इन आरोपियों में समाज कल्याण विभाग की पूर्व सहायक निदेशक रोजी रानी और तीन अन्‍य लोग शामिल थे। 

 

यह भी पढ़ें- बेखौफ  बदमाशो ने AK-47 से पूर्व मेयर समीर कुमार को भून डाला 

 

मेडिकल जांच के संबंध में पूछे जाने पर सीबीआई ने कुछ भी बताने से इनकार कर दिया। लेकिन मेडिकल जांच करने वाले डॉक्‍टर ने सभी को फिट बताया। डॉक्‍टर ने कहा कि सीबीआई चार लोगों को लेकर आई थी, ये सभी मेडिकली फिट हैं। 


बता दें कि इन चारों आरोपियों को सीबीआई ने गुरुवार को गिरफ्तार किया था। महिला आरोपी रोजी रानी को सारण जिले के सोनपुर स्थित आवास से गिरफ्तार किया गया। जबकि तीन अन्‍य आरोपी- गुड्डू कुमार, विजय कुमार और संतोष कुमार मुजफ्फरपुर से पकड़े गए। ये आरोपी अभी सीबीआई की रिमांड पर हैं और इनसे पूछताछ की जा रही है। पूछताछ के बाद सभी को कोर्ट में पेश किया जाएगा।

 

यह भी पढ़ें- मनचलों से परेशान छात्रा ने की खुदखुशी,पुलिस जांच में जुटी   

 

जानकारी के अनुसार रोजी रानी की गिरफ्तारी से पूर्व उनके घर की भी तलाशी ली गई। सीबीआई सूत्रों की मानें तो घर के कई महत्वपूर्ण कागजात सीबीआई के हाथ लगे हैं। इसके आधार पर पूछताछ और छापेमारी की जा रही है। रोजी रानी मुजफ्फरपुर में 2014 से 2018 तक समाज कल्याण के सहायक निदेशक पद पर तैनात थीं। कहा जा रहा है कि सारी गड़बडि़यां उसी समय की हैं और शिकायत करने पर भी रोजी रानी ने कोई कदम नही उठाया। हालांकि रोजी रानी ने ये जरूर कहा है कि मैंने मुंह खोला तो कइयों की जुबान बंद हो जाएगी।

 

 यह भी पढ़ें - शोहदों के आतंक से स्कूल बंद

 

मुजफ़्फरपुर बालिका गृह कांड में सीबीआई की ये पहली गिरफ्तारी है। इससे पहले मामले में जिला पुलिस ने ब्रजेश ठाकुर सहित 10 आरोपियों को गिरफ्तार किया था। जबकि एक आरोपी सीडब्ल्यूसी का अध्यक्ष अब भी फरार है। 

leave a reply

क्राइम-अपराध 

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी