15 वर्षीय लड़की ने नमाज पढ़ने से मना किया तो मामी ने मार डाला      

Foto

                                                          क्राइम न्यूज़/अपराध समाचार/crime news  

नई दिल्ली।मुंबई में एक ऐसी सनसनी खेज वारदात सामने आई है जिसने भी सुनी वह भौचका रह गया। एक 15 वर्षीय लड़की की हत्या उसकी मामी और ममेरी बहन ने इसलिए कर दी क्योंकि लड़की ने जुम्मे  की नमाज़ पढ़ने से इनकार किया।मीनाज़ की मां के निधन के बाद मीनाज़ मामा के एंटॉप हिल घर पर रहने लगी थी।मीनाज़ के पिता की माने तो मीनाज़ के मामा मामी और उनका पूरा परिवार बड़ा धार्मिक था, मीनाज़ भी नमाज़ अदा किया करती थी।

घटना मुंबई की है जहां एक 15 वर्षीय लड़की की हत्या उसकी मामी और ममेरी बहन ने इसलिए कर दी क्योंकि लड़की ने जुम्मे  की नमाज़  पढ़ने से इनकार किया।दरअसल मीनाज़ की मां के निधन के बाद मीनाज़ मामा के एंटॉप हिल घर पर रहती थी।मीनाज़ के पिता की माने तो मीनाज़ के मामा मामी और उनका पूरा परिवार बड़ा धार्मिक था, मीनाज़ भी नमाज़ अदा किया करती थी। 

 एंटॉप हिल पुलिस स्टेशन के सीनियर पुलिस इंस्पेक्टर सुदर्शन पैठनकर के मुताबिक, पिछले शुक्रवार के दिन 15 वर्षीय मीनाज़ ने नमाज़ पढ़ने से मना कर दिया और इस झगड़े ने इतना तूल पकड़ा की घर में मौजूद दो मामी और उनकी एक नाबालिग बेटी ने मीनाज़ का गला घोटकर हत्या कर दी।पुलिस का कहना है की 'लड़की के परिवार वालों ने हर शुक्रवार को नमाज़ जरूर अदा करने के लिए कहा था।लेकिन जब लड़की ने शुक्रवार को इस आदेश को नहीं माना तो उसकी मामी ने दुपप्टा से गला दबाकर उसकी  हत्या कर दी। 

leave a reply

क्राइम-अपराध 

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी