यमुनानगर में नाबालिग से दरिंदगी  के बाद ह्त्या का प्रयास 

Foto

                                                                                       अपराध समाचार / Crime New

नई दिल्ली।जम्मू के कठुआ में मासूम के साथ दरिंदगी के बाद ह्त्या का मामला प्रशासन सुलझा भी नहीं पाया था की एक और संगीन मामला  हरियाणा के यमुनानगर में दोहराया गया है। जहाँ एक 13 वर्षीय लड़की से चार दरिंदों ने गैंगरेप किया, फिर पीड़िता का सिर दीवार से पटककर हत्या की कोशिश की गई।परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ POCSO एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है। 

थाना प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि पीड़िता का मेडिकल करवाया गया है और पोक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया गया है, मामले की जांच की जा रही है।  पुलिस ने बताया कि पीड़िता के सिर पर गंभीर चोट आई है।यह घटना यमुनानगर के जठलाना कस्बे की है। पीड़िता द्वारा दर्ज शिकायत के मुताबिक, घटना के वक्त पीड़िता के माता-पिता घर पर नहीं थे। घर में पीड़िता और उसके भाई बहन ही थे। हालांकि सभी सो रहे थे। उसी समय कुछ बदमाश घर में घुसे और सो रही 13 साल की लड़की को अगवा कर एक मंदिर परिसर में ले गए। पीड़िता के मुताबिक, मंदिर परिसर में दो युवकों ने उसके साथ रेप किया, जबकि दो अन्य आरोपी सब कुछ होता देखते रहे। 

गैंगरेप के बाद जाते समय आरोपियों ने पीड़िता के सिर को दीवार पर जोर से पटका, जिससे वह बेसुध हो गई और आरोपी फरार हो गए। पीड़िता को जब होश आया तो वह किसी तरह अपने घर पहुंची और परिजनों को पूरी आपबीती सुनाई।परिजनों ने तुरंत पुलिस को घटना की सूचना दी। सूचना पाकर पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और पीड़िता का मेडिकल करवाने के बाद चारों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया। पीड़िता के एक रिश्तेदार का कहना है कि उनकी बच्ची अब तक सदमे में है और उसे इंसाफ चाहिए। 

leave a reply

क्राइम-अपराध 

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी