मुंगेर में  फिर मिला   AK-47  कि कारतूस का जखीरा,एक आरोपी गिरफ्तार 

Foto

क्राइम  न्यूज़ ,अपराध समाचार 

मुंगेर। मुंगेर जिले में अवैध हथियार और कारतूस बरामद होने सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। पुलिस ने शनिवार को मुफस्सिल थाना क्षेत्र के मकान में छापे मारी कर भारी मात्रा में कारतूस बरामद किए हैं। पुलिस ने इस मामले में एक ऐसे शख्स को गिरफ्तार किया है जो हथियारों की तस्करी करता था। 

मुंगेर के एसपी  बाबू राम ने  शनिवार को इस मामले में जानकारी देते हुए बताया की पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर आईटीसी कलोनी, शंकरपुर के एक घर में छापेमारी करने पहुंची। पुलिस ने पूरे घर की घेराबंदी कर दी, इस दौरान पुलिस को देख आरोपी घर के पीछे से भागने की कोशिश करने लगा, जिसे दौड़ाकर पुलिस ने पकड़ लिया। 

उन्होंने कहा की गिरफ्तार किये गए व्यक्ति सरफराज आलम की निशानदेही पर पुलिस ने एक मकान पर छापेमारी कर वहां से विभिन्न प्रकार की 438 गोलियां बरामद की। सरफराज कुख्यात हथियार तस्कर मंजर आलम उर्फ मंजी का भांजा बताया जा रहा है। वह पहले भी हथियार तस्करी के मामले में सक्रिय रहा है। एसपी के अनुसार, सरफराज पहले भी अपने मामा के साथ हथियार तस्करी में दिल्ली की तिहाड़ जेल जा चुका है।पुलिस ने मुंगेर से पिछले ढाई महीने के दौरान 21 अवैध एके-47 राइफल बरामद कर चुकी है। इस मामले में अब तक 31 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है। 

दो दिन पहले ही मुंगेर पुलिस एसएसपी बाबूराम ने बताया था कि एके-47 के खरीददार औरंगाबाद दाउदनगर निवासी चंद्रशेखर आजाद और राहुल सिंह की गिरफ्तारी का न्यायालय ने वारंट जारी कर दिया है। जिसके बाद दोनों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। इसके बाद भी दोनों गिरफ्तार नहीं होते हैं, तो पुलिस जल्द न्यायालय से कुर्की-जब्ती के लिए आदेश प्राप्त करेगी। 

यह भी पढ़ें- भीड़ ने युवक को पीट-पीटकर मार डाला 

यह भी पढ़ें- पिता पुत्र ने 17 वर्षीया नाबालिक को  बनाकर कर दिनों तक किया गैंगरेप 

leave a reply

क्राइम-अपराध 

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी