मुठभेड़ के बाद पुलिस के हत्थे चढ़ा ये कुख्यात बदमाश

Foto

क्राइम न्यूज़ ,अपराध समाचार 

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल की टीम को एक बड़ी सफलता हाथ लगी। जहाँ आज गाजीपुर जिले में सुबह पुलिस और  दो बदमाशों के बीच मुठभेड़ की। इस मुठभेड़ में विनोद नाम का बदमाश घायल हो गया है। ये बदमाश जिस बाइक पर सवार थे। उस गाड़ी का नंबर प्लेट सफेद कागज से छुपाया गया था। पुलिस की घेराबंदी में अपने को घिरा पाकर बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग की जिसके जवाब में पुलिस ने भी 12 राउंड फायरिंग की।

 

इस फायरिंग में विनोद नाम का बदमाश घायल हो गया। लेकिन अशोक प्रधान नाम का बदमाश भागने में कामयाब रहा. बताया जा रहा है। ये बदमाश नीतू दाबोदिया गैंग के हैं। 2013 में पुलिस ने नीतू दाबोदिया को साउथ दिल्ली में एक मुठभेड़ में मार गिराया था। अशोक प्रधान हरियाणा का कुख्यात बदमाश है। इस पर रंगदारी, लूट, मर्डर के कई सारे मुकदमे हैं। दिल्ली पुलिस को काफी दिनों से इनकी तलाश थी।


इन बदमाशों के यहां आने की खबर मिलते ही पुलिस ने पहले से ही इन्हें घेरने की पूरी तैयारी कर ली थी। पुलिस ने इन पर 2 लाख रूपये का इनाम भी रखा था। स्पेशल सेल के सूत्रों का कहना है कि दोनों बदमाश उत्तर प्रदेश हरियाणा और दिल्ली तीनों ही राज्यो में वांटेड थे। पकड़ा गया बदमाश विनोद 4 दिन पहले आगरा में भी वारदात करने का प्लान कर चुका था। आगरा में 4 दिन पहले इसके 5 साथी पकड़े गए थे। ये वहां एक व्यापारी का किडनैप करने का प्लान बना रहे थे जिससे 10 करोड़ की फिरौती मांगनी थी। लेकिन उससे पहले पुलिस ने इन्हें पकड़ लिया। 

 

यह भी पढ़ें-  जिस प्रेमिका  के साथ जीना था जीवन उसी के साथ प्रेमी ने किया यह खौफनाक काम,...

यह भी पढ़ें- राजस्थान : आश्रम एक्सप्रेस से बोरों में कैश, सोना और चांदी बरामद

leave a reply

क्राइम-अपराध 

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी