मुज़फ्फरनगर शर्मसार, मां के सामने बेटी से दरिंदगी

Foto

 Crime/अपराध के समाचार


मुज़फ्फरनगर। लोकसभा चुनाव को लेकर आचार संहिता लागू होने के साथ ही चुनाव आयोग ने अपराधियों पर नकेल कसने का सख्त निर्देश दिया है। भले ही पुलिस प्रशासन सख्ती की बात रहा हो, लेकिन अपराधियों को उनके मंसूबों से रोकने में नाकाम साबित हो रही है। पुलिस पर अपराधी भारी पड़ते नजर आ रहे हैं। यूपी के मुज़फ्फरनगर में एक लड़की के साथ मां के सामने ही दरिंदगी का सनसनीखेज मामला सामने आया है। इस घटना ने एक बार फिर पुलिस पर सवाल खड़ा कर दिया है। आखिर सख्त कानूनों और अपराधियों पर लगाम लगाने का दावा करने वाली पुलिस आखिर महिलाओं की सुरक्षा में नाकाम क्यों साबित हो रही है।

यहां जिले के ककरौली इलाके में 22 वर्षीय लड़की के साथ मां के सामने ही दो युवकों ने गैंगरेप की घिनौनी वारदात को अंजाम दिया। बेटी मां के साथ दवा लेने के लिए मार्केट गई हुई थी। पीड़िता ने आरोपियों के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। पीड़िता का आरोप है कि वह मां के साथ दवा लेने के लिए बाजार जा रही थी। इस बीच दो युवकों ने उसे पकड़ लिया और गन्ने के खेत में लेजाकर गैंगरेप किया।  

पुलिस के मुताबिक पीड़िता की शिकायत पर तीन आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए भेज आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए जांच शुरू कर दी गई है। पीड़िता के पिता ने अरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराया है। पीड़ित पिता ने आरोपियों को गिरफ्तार कर सख्त से सख्त सजा देने की मांग की है।

यह भी पढ़ें: बॉस की प्रताड़ना से तंग आकर महिला कर्मचारी ने छत से कूदकर की खुदकुशी 

यह भी पढ़ें: नौ वर्ष पहले लापता बच्चे का मिला नर कंकाल, हत्यारोपी निकला भाई 

leave a reply

क्राइम-अपराध 

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी