नामी स्कूल के तीन शिक्षकों पर लगा शारीरिक व मानसिक शोषण का आरोप

Foto

अपराध के समाचार/crime news

ठाकुरगंज पुलिस ने शुरु की जांच

लखनऊ। राजधानी के प्रतिष्ठित स्कूल के तीन शिक्षको पर छात्राओं के साथ शारीरिक व मानसिक शोषण करने का आरोप लगा है,इन शिक्षकों पर छात्रों के साथ मारपीट करने का भी आरोप लगा है। शिकायतकर्ता ने इन शिक्षकों को रसूकदार ही बताने के साथ ही स्कूल प्रबंधन पर जानकर भी चुप रहने का आरोप भी लगाया है। शासन के निर्देश पर ठाकुरगंज पुलिस ने मामले की जांच शुरु कर दी है।

राजधानी के व्यवसायिक क्षेत्रों मे शुमार चौक में स्थित एक प्रतष्ठित स्कूल के तीन शिक्षकों की शिकायत शिकायतकर्ता ने सीएम,डिप्टी सीएम व यूपी पुलिस के ट्वीटर हैंडल पर की है उसने एक शिकायती पत्र भी अपलोड किया है।

शिकायत कर्ता ने कार्यवाई की मांग की है। उक्त शिकायत का सज्ञान लेते हुए शासन ने ठाकुरगंज पुलिस को मामले की जांच करने के आदेश दिये हैं जिसके बाद पुलिस जांच में जुट गयी है। इंस्पेक्टर ठाकुरगंज अंजनी पाण्डेय ने कहा है कि जल्द ही आरोपित शिक्षकों से पूछताछ की जायेगी। 

ठाकुरगंज थाने की पुलिस को जांच करने के निर्देश दिए गए हैं। शिकायत में अज्ञात व्यक्ति ने तीन शिक्षकों के नाम का खुलासा भी किया है। आरोप है कि वे शिक्षक छात्राओं को मानसिक व शारीरिक तौर पर प्रताड़ित करते हैं।

शिकायत के अनुसार, तीनों शिक्षक ऊंची पहुंच रखते हैं और वे सरेआम सारे नियम कायदे ताक पर रखते हैं। छात्रों से मारपीट करने का भी आरोप लगाया है। उसने आरोप लगाया कि स्कूल के कई शिक्षकों और प्रिंसिपल को उन तीनों शिक्षकों के बारे में पता है, लेकिन सब चुप है।

यह भी पढ़ें:   छत्रिय महासभा ने सपा प्रवक्ता सुनील का पुतला फूंका

यह भी पढ़ें:   आप और अपना दल के बीच हुआ गठबंधन,मिलकर लड़ेंगे लोकसभा चुनाव

leave a reply

क्राइम-अपराध 

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी