नाबालिग के पेट में उठा दर्द, जांच में सामने आया होश उड़ाने वाला सच

Foto

अपराध के समाचार/crime news 


पंचकूला। नाबालिग उम्र में बच्चों को वैसे भी सही गलत की जानकारी नहीं होती है। कभी कभी गलतियां भारी पड़ जाती हैं। कुछ इसी तरह का मामला हरियाणा के पंचकूला से सामने आया है। यहां 14 वर्षीय बच्ची के पेट में काफी दिनों से दर्द हो रहा था। जब परिजन बेटी को लेकर उपचार कराने अस्पताल पहुंचे तो यहां डॉक्टरों ने जांच में बताया कि बच्ची दो माह की गर्भवती है। यह सच जान परिजनों के पैरों तले जमीन खिसक गई। परिजनों ने गर्भपात कराने के लिए डॉक्टरों से कहा। लेकिन डॉक्टरों ने साफ इंकार कर दिया। 

 

प्रतीकात्मक चित्र


प्रेम प्रसंग का मामला


जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस भी पहुंच गई। जब पुलिस ने पूछताछ और जांच शुरू की तो मामला प्रेम प्रसंग का निकला। खबरों के मुताबिक गांव के पास का ही रहने वाले 21 वर्षीय युवक के साथ बच्ची प्रेम प्रसंग में फंस गई। इसके बाद हालात यहां तक आ पहुंचे। बताया जा रहा है कि प्रेम प्रसंग का मामला काफी समय से चल रहा था। इसके दोनों ही मिलने जुलने लगे। यह सच्चाई सामने आने के बाद अब दोनों ही परिवार वालों को समाज में बदनामी का डर सता रहा है।

 

प्रतीकात्मक चित्र
 

नहीं दी तहरीर


दोनों ही पक्षों के लोग बदनामी के डर से मामला दबाने में जुट गए हैं। लेकिन मामला तो दर्ज कराना ही होगा। चूंकि यहां अब सवाल बच्ची के पेट में पल रहे बच्चे का भी है। खबरों के मुताबिक बदनामी के डर से अभी तक परिजनों ने पुलिस में तहरीर नहीं दी है। 

 

यह भी पढ़ें:   मॉनिटरिंग सेल की बैठक में डीएम ने दिए निर्देश

यह भी पढ़ें:    गंगा एक्सप्रेस-वे लिखेगा यूपी का इतिहास: जुगल किशोर

leave a reply

क्राइम-अपराध 

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी