नाबालिग से गैंगरेप, साथी को बंधक बनाकर पीटा

Foto

 अपराध के समाचार/crime news 

मुंबई। देश में नाबालिग बच्चियों की सुरक्षा के लिए सख्त से सख्त कानून बनाया गया है। इसके बाद भी रेप की वारदातें रुकने का नाम नहीं ले रही है। मुंबई के विरार ईस्ट में 15 वर्षीय नाबालिग बच्ची से गैंगरेप और उसके दोस्त को बंधक बनाकर पिटाई करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। खबरों के मुताबिक वारदात गत सोमवार की है। 

पीड़िता के पिता द्वारा पुलिस दर्ज शिकायत के अनुसार वह कक्षा नौ में पढ़ती है। वारदात को आरोपियों ने देर रात करीब 8 बजे अंजाम दिया। उनकी बेटी एक रिश्तेदार के यहां जा रही थी। इस बीच उसे रास्ते में उसका दोस्त मिला। दोनों जब जा रहे थे, तो सुनसान सड़क पर दो युवकों ने जबरन अगवा कर लिया। इसके बाद लड़की के दोस्त को पेड़ से बांधकर पिटाई की। वहीं, नाबालिग के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया।   

आरोपी पीड़िता को धमकी देकर भाग निकले की किसी को बताया तो उसके दोस्त को मौत के घाट उतार देंगे। किसी तरह पीड़िता दोस्त के साथ घर पहुंची और आपबीती सुनाई। पुलिस ने पीड़िता के परिजनों की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पीड़िता के मुताबिक दोनों ही अरोपियों ने भूरे रंग की पैंट पहन रखी थी। एक युवक मोटा और दूसरा पतला था। एक की पैंट पर त्रिकोणीय तरह का ​बैच भी लगा हुआ था। अनुमान लगाया जा रहा है कि एक आरोपी ऑटो चालक हो सकता है। फिलहाल पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी में जुट गई है। 

यह भी पढ़ें:बाराबंकी के नहर में मिला राजधानी के छात्र का शव

यह भी पढ़ें:5 लाख की ठगी मामले में निजी कंपनी के संचालकों पर मामला दर्ज 

leave a reply

क्राइम-अपराध 

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी