नक्सलियों का आतंक, जेसीबी में लगा चालक का अपहरण

Foto

अपराध के समाचार/crime news

 

सोनभद्र। पुलवामा में हुए आतंकी हमले को लेकर देश भर में उबाल सातवें आसमान पर है। वहीं, सोनभद्र में नक्सलियों की घिनौनी करतूत सामने आई है। बताते चलें कि यहां नक्सलियों का आतंक इस कदर है कि अपने इलाके में सड़क तक बनने नहीं दे रहे हैं। अब नक्सलियों ने अपहरण और जेसीबी में आग लगाने की सनसनीखेज वारदात को अंजाम देकर खौफ फैलाने की साजिश रची है।  


बताते चलें कि मामला कांकेर जिले के सोनभद्र से सटे छत्तीसगढ़ में कांकेर जिले स्थित कोयलीबेड़ा थाना चिलापरस के समीप ही पानीडोबिर गांव में सड़क का निर्माण कराया जा रहा है। यहां का ये पूरा इलाका ही नक्सलियों का गढ़ माना जाता है। नक्सली यहां भी सड़कों को बनने नहीं दे रहे हैं। 


सरकार ने विकास कार्य के लिए ठेकेदार को काम सौंप दिया। लेकिन नक्सलियों ने सड़क बनाने से मना कर दिया। वहीं, दूसरी ओर मना करने के बाद भी ठेकेदार ने सड़क का निर्माण शुरू कराया। इसके जबाव में नक्सलियों ने जेसीबी को आग के हवाले कर दिया और चालक का अपहरण कर दिया। बताया जा रहा है कि दर्जनों नक्सलियों ने इस घिनौनी वारदात को अंजाम दिया।


वहीं, एसपी किरीट  राठोड़ ने कहा है कि नक्सलियों पर नकेल कसने के लिए पुलिस को जंगलों में टीम बनाकर अभियान चलाने का निर्देश दिया गया है। सीमा पर तैनात पुलिस सभी वाहनों की बराबर चेकिंग कर रही है। जंगल के संदिग्ध इलाकों में पुलिस की टुकड़ियों को सुरक्षा के मद्देनजर तैनात किया गया है।

 

यह भी पढ़ें:  हत्या अभियुक्तों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

यह भी पढ़ें:   गैस टैंकर ने मां बेटे को कुचला, मौके पर मौत

 

leave a reply

क्राइम-अपराध 

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी