नमाज पढ़ाने को लेकर दो पक्षों में भिड़ंत , चली गोलियां

Foto

 

Crime news / अपराध के समाचार 

 

लखनऊ। राजधानी लखनऊ में मड़ियांव थाना क्षेत्र के अंतर्गत मोहिबुल्लापुर के मस्जिद में नमाज पढ़ाने को लेकर दो पक्षों में भिड़ंत हो गई। भिड़ंत इतनी भयानक हो गई की एक पक्ष के लोगों ने घर से रायफल और पिस्टल लाकर मस्जिद के गेट पर फायरिंग कर दी।  फायरिंग होते देख मस्जिद में अफरा-तफरी मच गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों में से कुछ लोगों को हिरासत में ले लिया गया है। 

जानकारी अनुसार  मड़ियांव थाना क्षेत्र के अंतर्गत मोहिबुल्लापुर  स्थित पुरानी मस्जिद के इमाम रहमतुल्ला है और वह रोजाना मस्जिद में नमाज पढ़ाते हैं। इमाम रहमतुल्ला पिछले एक हफ्ते से अपने घर छत्तीसगढ़ गए हुए थे। इसी बीच में मौहल्ले के माद मोहम्मद और इस्तियाक नमाज पढ़ाते हैं। घटना स्थल पर मौजूद निसार अहमद ने बताया कि शुक्रवार दोपहर जुमे की नमाज पढ़ाने को लेकर दोस्त मोहम्मद और नियाज के बीच विवाद हो गया और मार पीट चालू हो गई और मस्जिद में मौजूद नमाजी नाराज हो गये और मोहम्मद को घेर लिया।

 

 

यह भी पढ़ें: महिला ने मोबाइल के लिए पति को छोड़ा तो थाने पहुंच गया पति

उधर माद मोहम्मद मस्जिद से भाग कर घर पहुंचे और कुछ लोगो के साथ रायफल और पिस्टल लेकर मस्जिद के गेट पर पहुंच कर तीन फायरिंग कर दी जिससे इलाके में दहशत फैल गई। निसार अहमद के अनुसार रहीमनगर डूडौली खदान के पास जमीन पड़ी हुई है। उस जमीन के पास माद मोहम्मद ने एक बीघे जमीन खरीदी हुई है। उसी जमीन की आड़ में माद  मोहम्मद उसकी जमीन पर भी कब्जा कर रहे थे। इसलिए लड़ाई झगड़ा हुआ था  इस वजह से काफी लम्बे समय से माद  मोहम्मद और उनके बीच में रंजिश चल रही है।

 

 

यह भी पढ़ें: पत्नी ने पति की बेरहमी से की हत्या

मड़ियांव इंस्पेक्टर गौरीशंकर पाल ने बताया कि गोली चलने की जानकारी मिली थी लेकिन दोनों पक्षों ने कोई तहरीर नहीं दी है। हालांकि, दोनों पक्षों से छह लोगों को हिरासत में ले लिया गया है पूछताछ की जा रही है। अगर दोनों पक्ष से तहरीर नहीं आई, तो दोनों पक्षों पर शांति भंग करने की कार्रवाई की जाएगी।

 

leave a reply

क्राइम-अपराध 

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी