नशे में पुत्र ने पिता और भाई पर किया हमला, मचा हड़कंप

Foto

राज्यों के समाचार/state news


रोहित रायल सिद्दीकी

फर्रुखाबाद। कमालगंज के गांव भोजपुर में शराब पीकर गाली देने का विरोध करने पर पुत्र ने पिता और बड़े भाई को धारदार हथियार मारकर घायल कर दिया। गांव के लोगों ने घायल पिता-पुत्र को सीएचसी में भर्ती कराया। डॉक्टर ने पिता को मृत घोषित कर दिया और भाई की हालत गंभीर होने पर लोहिया अस्पताल रेफर किया है। पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गई है। 

 


क्या है मामला


भोजपुर गांव निवासी छविनाथ (65) अपने दो पुत्रों के साथ रहते थे। दोनों की शादी नहीं हुई है। बड़ा पुत्र शंकर (25) शनिवार की शाम को घर पर पिता के साथ था। रात करीब नौ बजे छोटा पुत्र सिपाहीराम (20) शराब पीकर घर आया। नशे की हालत में वह पिता और बड़े भाई से गालीगलौज करने लगा। पिता के विरोध करने पर सिपाहीराम ने उन पर हाथ चला दिया। यह देखकर शंकर ने सिपाही राम को पकड़ कर हटा दिया और उसके दो थप्पड़ मार दिए। इससे गुस्साए सिपाहीराम ने घर में रखे धारदार हथियार से पिता और बड़े भाई पर हमला कर दिया। जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। 

 


अस्पताल में कराया भर्ती


शोरशराबा सुनकर आसपास के लोग छविनाथ के घर पहुंचे। ग्रामीणों को देखकर सिपाहीराम घर से भाग गया। छविनाथ व शंकर को घायल देखकर गांव के लोग उनको सीएचसी कमालगंज लेकर आए। डॉक्टर ने छविनाथ को मृत घोषित कर दिया। शंकर की हालत गंभीर होने पर लोहिया अस्पताल रेफर किया।

 

यह भी पढ़ें:   अवैध खनन:ईडी भी कस सकती है बी चन्द्रकला पर शिकंजा

 

यह भी पढ़ें:    नगर आयुक्त ने किया हैप्पी होम का उद्घाटन

leave a reply

क्राइम-अपराध 

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी