नशेडी पिता ने बेटी के साथ ही कर डाला दुष्कर्म

Foto

क्राइम न्यूज़,अपराध समाचार 

बिलासपुर। छत्तीसगढ़ के न्यायधानी बिलासपुर से एक रिश्तो को शर्मसार कर देने वाली वारदात सामने आई है, जहाँ एक कलयुगी पिता ने  बाप बेटी के रिश्तो को शर्मसार करते हुए अपनी ही 17 वर्षीय मासूम बेटी के साथ दुष्कर्म की शर्मनाक वारदात  को अंजाम दे डाला । वह पिछले कई महीनो से इस वारदात को अंजाम दे रहा था। इसका पता चलने पर पीड़िता और उसकी मां ने थाने में तहरीर दी है। जब मां ने बेटी से पूछा तो उसने रोते हुए बताया कि हवसी पिता उसे जान से मारने की धमकी देकर सारे काम करता था। 

पुलिस  द्वारा अनुसार, मामला शहर के सिविल लाइन थाना क्षेत्र का है। जहां घर छोटा होने के कारण परिवार के सभी सदस्य एक ही कमरे में साथ सोया करते थे। ऐसे में कब इस कलयुगी पिता ने अपनी ही बेटी को हवस का शिकार बना लिया किसी को पता ही नहीं चला। कई बार बेटी अपने पिता के हवस का शिकार होने से बचते रही, लेकिन मारपीट और बदनामी के डर से पीडिता खुद पर हो रहे सितम को सहते रही, लेकिन जब सब्र का बाण टूट गया तो पीड़िता ने अपने पिता को सजा दिलाने की ठान ली और थाने में रिपोर्ट दर्ज कराने पहुंची। 


जिस पर मामले की गंभीरता को देखते हुए बिलासपुर पुलिस अधीक्षक आरिफ शेख ने महिला थाना प्रभारी रौशनी वासनिक को मामला दर्ज करने के निर्देश दिए। एसपी के आदेश पर थाना प्रभारी ने आरोपी के खिलाफ IPC की धारा 376 और पॉक्सो कानून के तहत केस दर्ज करके गिरफ्तार कर लिया है और न्यायिक रिमांड पर आरोपी पिता को जेल दाखिल कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें- होटल के रिसेप्‍शनिस्‍ट को बेखौफ बदमाशो ने मारी गोली,हुई मौत 

यह भी पढ़ें- सड़क हादसे में स्कूल बस पलटी, 25 बच्चों सहित कई घायल 

leave a reply

क्राइम-अपराध 

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी