नवविवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

Foto

अपराध के समाचार/crime news

विनोद सोनकर

उन्नाव। शहर के सिविल लाइन बन्धुहार निवासी मियागंज ब्लॉक के बेटे प्रमुख मुन्नु सिंह के छोटे पुत्र संजीव उर्फ गोलू की शादी कुछ समय पूर्व रायबरेली लालगंज निवासी लल्लू सिंह की पुत्री ज्योति से हुई थी। संजीव की पत्नी ज्योति 25 वर्ष ने किसी कारण से गोली मारकर आत्महत्या कर ली।

 

घटना के बाद घर से पति, सास व पूरे परिवार के अचानक लापता होने से पुलिस की जांच की सुई ससुराली जनों की तरफ घूम गई है। वहीं, सूत्रों की माने तो विवाहिता की अबोध बच्ची घर पर नहीं मिली। अबोध बिटिया को लेकर भी पुलिस ने पूछताछ की लेकिन सही जानकारी नहीं मिली। पुलिस ने जब जानकारी की तो परिवार में सिर्फ़ मुन्नु सिंह की बुजुर्ग माता ने जो बताया उसे पुलिस ने नोट कर लिया।

घटना में सबसे अहम बात यह मिली कि जिस समय घटना हुई, उस समय घर पर कोई नहीं मिला। पूरा घर फरार है। घर में जिस कमरे में ज्योति रहती थी वहीं बाहर आंगन में खाने की टेबल पर दो थाली भी लगी रखी थी। घटना स्थल पर पुलिस अधीक्षक माधव प्रयाद वर्मा ने भी पहुंच कर निरीक्षण किया और अधीनस्थ अधिकारियों को निर्देश दिए कि मृतका के मायके पक्ष के लोगो से सम्पर्क करें। जो भी शिकायत परिवार के लोग करें उसी आधार पर मुकदमा लिख कर कार्यवाही की जाए। मौके पर सीओ सिटी उमेश त्यागी, कोतवाली प्रभारी दिनेश चंद मिश्रा भी मौजूद रहे।

 

यह भी पढ़ें:कांग्रेस विधायक अदिति सिंह पर जानलेवा हमला, ‘योगी के गुण्डा राज का पुख्ता...

यह भी पढ़ें:कलेक्शन एजेंट से हुई लूट में चार गिरफ्तार

leave a reply

क्राइम-अपराध 

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी