नवविवाहिता की गोली मार कर हत्या

Foto

अपराध के समाचार/crime news

लखनऊ। राजधानी के चिनहट थाना क्षेत्र स्थित कंचन पुर मटियारी गांव में बुधवार को करीब :3:30 उस समय सनसनी फैल गयी जब एक नवविवाहिता की गोली मार कर हत्या कर दी गयी। महिला की हत्या के बाद पूरे गांव में हड़कंप मच गया सूचना पा कर मौके पर पहुची पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई।

छानबीन के दौरान पुलिस ने बतया की गोली दाहिनी कनपटी पर लगी है । हालांकि ये मामला पुरी तरह से संदिग्ध प्रतीत हो रही है । चिनहट के मटियारी गांव निवासी विमल यादव अपनी माँ कलावती देवी व पत्नी जुली यादव तथा छोटा भाई  रवि सिंह यादव के साथ रहता है I

बताया जा रहा है कि बुधवार दोपहर बाद करीब 3:30 तक सब कुछ ठीक रहा विमल के मुताबिक व पड़ोस में गए थे। इसी दौरान कलावती की चीखपुकार सुन कर घर आये तो मकान के दूसरी मंजिल पर पत्नी जुली सिंह का शव खून से लथपथ पड़ा देख दंग रह गए।

वही पुलिस की पड़ताल में सामने आ रहा है कि घर वालो की कई विरोधवास बातें लगी जिसके आधार पर गहन पड़ताल की जारी है। खास बात यह है कि मटियारी गांव एक दशक पूर्व वर्चस्व  की जंग में कई लोगो की जाने जा चुकी है I

जिसमे विमल यादव के पिता वीरेंद्र यादव की भी में गोली मार की हत्या कर दी गयी थी जो रोडवेज कर्मी थे यही नही पिता की हत्या का बदला लेने के लिए विमल यादव का खून हो गया था और 21 माह बाद यानी वर्ष 2009 में चंदन यादव की चिनहट कस्बा में सरेराह गोली मार कर हत्या कर दी गयी थी ।

यह भी पढ़ें:   बंथरा पुलिस ने दबिश देकर पकड़ा जुआ

यह भी पढ़ें:    दिल्ली में फिर दरिन्दगी:4 साल की मासूम से रेप

leave a reply

क्राइम-अपराध 

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी