नेवी कमांडर का काला कारनामा, पत्नी की अश्लील फोटो इंटरनेट पर डाली

Foto

 

मुंबई। महाराष्ट्र के पुणे में नेवी कमांडर का काला कारनामा सामने आया है। कमांडर पर आरोप है कि वह अपनी पत्नी की अश्लील तस्वीरें इंटरनेट पर डाले देता है। हैरान करने वाली बात है कि आरोपी कमांडर के दो बच्चे भी हैं। इसके बावजूद इस तरह के घिनौने कारनमों को अंजाम देने से संकोच नहीं किया। पीड़िता पत्नी की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी कामंडर को गिरफ्तार कर लिया है। 

 

                                                                                                 प्रतीकात्मक चित्र

 

क्या है मामला


आरोपी कमांडर की पत्नी ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है कि उसके पति को पोर्नोग्राफी की लत लग चुकी है। उसकी शादी को कई वर्ष बीत चुके हैं। दो बच्चे भी हैं। कुछ दिनों पहले पति से किसी बात को लेकर विवाद हो गया। लड़ाई इतनी अधिक बढ़ गई कि पति को छोड़कर मायके पुणे आना पड़ गया। इसके बाद पत्नी की इस हरकत से आरोपी कमांडर बौखला गया और पत्नी को बदनाम करने की नियत से अश्लील फोटो इंटरनेट पर अपलोड करने लगा। 

 

                                                                                 प्रतीकात्मक चित्र
 

 

दोस्तों की बीवियों के फोटो


पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की तो पता चला कि कमांडर ने न केवल अपनी पत्नी के बल्कि दोस्तों की बीवियों को भी नहीं छोड़ा। उनकी भी तस्वीरें अश्लील तरीके से बनाकर इंटरनेट पर अपलोड कर दिया। पीड़िता के मुताबिक उसके कमांडर पति को 11 वर्षों से पोर्नोग्राफी की लत है। इसका इलाज कराने के लिए कई डॉक्टरों को भी दिखाया। लेकिन कमांडर की यह घिनौनी लत रुकने का नाम नहीं ले रही है। अब पूरा परिवार कामंडर की करतूत से डरा सहमा रहने लगा है। बताया जा रहा है कि आरोपी का किसी अन्य महिला के साथ अफेयर भी चल रहा है। यही नहीं उसने पत्नी से तलाक के लिए कोर्ट में अर्जी भी लगा दी है। 

 

यह भी पढ़ें: गठबंधन की सरकार बनाने के दावे के बीच जम्मू कश्मीर विधानसभा भंग

यह भी पढ़ें: जम्मू-कश्मीर : अलग-अलग ऑपरेशन में तीन आतंकी ढेर, एक जवान शहीद

leave a reply

क्राइम-अपराध 

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी