निकाह के बाद दुल्‍हन ने दूल्‍हे के साथ किराए के घर में जाने से किया इंकार

Foto

Crime News/अपराध के समाचार 

लखनऊ। लखनऊ के थाना हसनगंज के मसालची टोला में एक अजीब मामला सामने आया है जहां सोमवार रात को निकाह के बाद दुल्हन ने दूल्हे के साथ ससुराल जाने से इनकार कर दिया। बारात रुखसत होने से पहले ही दुल्हन और दूल्हे पक्ष में हंगामा शुरू हो गया। 

मंगलवार शाम 6 बजे कोतवाली पर समझौते के लिए बुलाया

दुल्हन ने दूल्हे के साथ उसके साथ किराये के मकान में रहने से इनकार कर दिया। पूरा मामला हसनगंज कोतवाली पहुंचा तो दूल्हे ने पुलिस के सामने दो महीने में अपना मकान लेने का वादा किया, तब जाकर दुल्हन ससुराल जाने को राजी हुई। प्रभारी निरीक्षक हसनगंज धीरज शुक्ला ने बताया कि मसालची टोला में सोमवार रात को निकाह था। 

निकाह की रस्में पूरी होने के बाद दुल्हन ने पति के साथ उसके किराए के घर में जाने से मना कर दिया। इस पर वहां हंगामा शुरू हो गया। हंगामा बढ़ता देख पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने दूल्हे को बिना दुल्हन बारात वापस ले जाने को कहा, लेकिन वह तैयार नहीं हुआ। इस पर पुलिस ने दोनों पक्षों को मंगलवार शाम 6 बजे कोतवाली पर समझौते के लिए बुलाया। 

पुलिस के सामने भी दुल्हन किराये के मकान में जाने से इनकार करती रही। जबकि उसका पति लड़की वालों के पैरों पर गिरकर गिड़गिड़ाता रहा। जब बात न बनी तो उसने धमकी दी कि अगर उसकी पत्नी उसे न मिली तो जहर खाकर जान दे देगा। अंत में पुलिस के आश्वासन के बाद दुल्हन किराये के मकान में जाने को राजी हुई। पुलिस के सामने पति ने दो महीने के भीतर अपना मकान खरीदने का भरोसा दिलाया है।  

यह भी पढ़ें  योगी की ठोको नीति का असर है कहीं पुलिस जनता को ठोक रही है तो कहीं जनता पुलिस को ठोक रही है।

यह भी पढ़ें   भाजपा को करारा सबक सिखाएगी जनता 

leave a reply

क्राइम-अपराध 

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी