नोएडा पुलिस और बदमाशो के बीच मुठभेड़,चार बदमाश गिरफ्तार 

Foto

क्राइम न्यूज़,अपराध समाचार 


लखनऊ। उत्तर प्रदेश के नोएडा के सेक्टर-15 में सोमवार की सुबह  पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई और पुलिस ने चार बदमाशो को गिरफ्तार  कर लिया है। चारों बदमाशों के पास  से हथियार और कैश बरामद हुआ।जांच के दौरान पता चला की ये सभी बदमाश ठक-ठक गैंग बनाकर लूटपाट करते थे। गिरफ्तार बदमाशो  15 से ज्यादा आपराधिक मामले दर्ज बताए जा रहे हैं। 

घटना की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि मुखबिर से मिली सूचना पर पुलिस ने सेक्टर-15 के पास हुंडई आई-10 कार में गुजर रहे चारों बदमाशों को घेर लिया। खुद को घिरता देख बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। जवाब में पुलिस ने भी फायरिंग की। जबावी फायरिंग एक बदमाश घायल हो गया, जिसे पुलिस ने दबोच लिया। इसके बाद पुलिस कार में मौजूद उसके 3 साथियों को भी दबोच लिया। 


मुठभेड़ में दौरान 2 पुलिसकर्मी भी बदमाशों की गोली के शिकार हो गए, जिन्हें उपचार के लिए घायल बदमाश के साथ अस्पताल में भर्ती कराया गया है।  मामले की जानकारी देते हुए गौतमबुद्ध नगर के एसएसपी अजय पाल शर्मा ने बताया कि मुठभेड़ में पुलिस की गोली से घायल बदमाश की शिनाख्त सागर के रूप में हुई है, जिसकी लंबे समय से नोएडा पुलिस को तलाश थी। इसके खिलाफ दिल्ली और नोएडा में 15 से ज्यादा आपराधिक मामले दर्ज हैं और बाकि के गिरफ्तार सभी बदमाश भी ठक ठक गैंग के सदस्य हैं। पुलिस ने आरोपियों के पास से हथियार और कैश बरामद किया है। पुलिस बदमाशों से पूछताछ कर रही है। 

 

यह भी पढ़ें- बुजुर्ग डॉक्टर की निर्मम हत्या, क्षेत्रीय लोगो ने पुलिस के खिलाफ किया...

यह भी पढ़ें- कानून को ठेंगा दिखा भाजपा महिला पार्षद ने जमकर की हर्ष फायरिंग,पुलिस ने...

leave a reply

क्राइम-अपराध 

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी