पांच मार्च को फांसी पर लटका दिया जायेगा मासूम से बलात्कार करने वाला शिक्षक

Foto

अपराध के समाचार/crime news

रेप मामले में एमपी पुलिस व कोर्ट ने तत्पता दिखाते हुए पेश की मिशाल

सतना। केंद्र सरकार के द्वारा बनाये गये सख्त कानून का असर मासूमों के साथ होने वाले बलात्कार मामले में अब दिखना शुरु हो गया है। एमपी के उचेहरा थाना क्षेत्र के परसमनिया में एक टीचर के द्वारा पिछले वर्ष चार साल की मासूम के साथ किये गये रेप मामले में निचली अदालत के द्वारा आरोपी को दी गयी फांसी की सजा को हईकोर्ट के द्वारा बरकारार रखेजाने के बाद सत्र न्यायधीश ने आरोपी का डेथ वारंट जारी कर दिया है। आरोपी को जबलपुर जेल में पांच मार्च की सुबह फांसी पर लटकाया जायेगा।

एमपी के सतना जिले में गत वर्ष एक जुलाई को थाना उचेहरा के परस​मनिया में टीचर महेंद्र सिंह गोंड ने एक चार साल की मासूम के साथ हैवानियत की वारदात को अंजाम दिया था। इस घटना ने सिर्फ एमपी ही नही बल्कि पूरे देश को हिला कर रख दिया था। निचली अदालत ने आरोपी को दोषी करार देते हुए फांसी की सजा दी थी।

आरोपी ने सजा के खिलाफ हाईकोर्ट मे अपील की पर हाईकोर्ट ने भी निचली अदालत के फैसले पर अपनी मुहर लगा दी। हाईकोर्ट के द्वारा निर्णय दिये जाने के बाद सत्र न्यायधीश  दिनेश शर्मा ने आरोपी शिक्षक का डेथ वारंट जबलपुर जेल भेज दिया है जिसमें आरोपी को पांच मार्च की सुबह 5 बजे फांसी पर लटकाये जाने का आदेश है।

इस वारदात में पीड़िता को पूर्व सीएम के आदेश पर एम्स मे भर्ती कराया गया था। इस मामले में पुलिस ने 81 दिनों में विवेचना पूरी कर अपनी रिपोर्ट अदालत में दाखिल कर दी थी और कोर्ट ने 47 दिनों के अंदर सुनवाई पूरी कर अपना फैसला दे दिया।

यह भी पढ़ें:   निकाय की वार्षिक बैठक में मारपीट, कई नेता घायल 

यह भी पढ़ें:   थाने के पास बीजेपी नेता की पिटाई, वीडियो वायरल होते मचा हड़कंप

leave a reply

क्राइम-अपराध 

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी