पति का कारनामा, पत्नी को भगाया, बेटियों पर रखता है गंदी नियत

Foto

अपराध के समाचार/crime news

 

लखनऊ। सख्त कानून के बावजूद महिलाओं के साथ उत्पीड़न रुकने का नाम नहीं ले रहा है। ताजा मामला सआदतगंज थाना का है। यहां पत्नी सदरा बानों ने पति पर मारपीट कर घर से भगा देने का सनसनीखेज आरोप लगाया है। पीड़िता के मुताबिक उसकी दो बेटियां शबनूर बानो और मेहनूर बानो और बेटा हैदर अली (24)है। बेटियों पर उसका पति गंदी नियत रखता है। बेटे आसिफ अली का 4 साल पहले ही निधन हो गया था। आरोप है कि पति नौशाद अली पुत्र स्व शेर अली निवासी इमामबाड़ा मुगल साहिबा वजीरबाग आए दिन मारपीट करता था। पति ने बेटी मेहनूर बानो और बेटे हैदर को अपने पास रख लिया और पत्नी को घर से निकाल दिया। पति की प्रताड़ना से तंग आकर पीड़िता मायके में रहने को मजबूर है। पीड़िता पत्नी का आरोप है कि उसे घर से निकालने के बाद पति शबाना खातून नाम की महिला के साथ रह रहा है। पति दबंग और अपराधिक प्रवृ​त्ति का है। 


लड़की पर ही नजर


पीड़िता का यह भी आरोप है कि पति बड़ी बेटी पर ही गंदी नियत रखता है। बड़ी बेटी को उसका पति गलत धंधों में लगाकर रुपए कमाना चाहता था। यही नहीं बेटी के सहारे लोगों पर झूठा आरोप लगाने के बाद फंसाकर धन उगाही करने की गंदी नियत भी रखता है। मौलाना कल्बे जव्वाद पर भी झूठा आरोप बेटी को लेकर लगा चुका है। किसी तरह बड़ी बेटी को बचाकर अपने साथ लाने में सफल रही। लेकिन छोटी बेटी और बेटा को जबरन अपने ही पास रख लिया। 


कोर्ट में विचाराधीन मामला


पीड़िता ने बताया कि पति के खिलाफ कई धाराओं में एफआईआर भी दर्ज है। कोर्ट में मामला विचाराधीन चल रहा है। आरोप है कि पति अब छोटी बेटी को गलत धंधों में धकेलना चाहता है। यही नहीं बेटी का जीना ही दुश्वार कर दिया है। बेटी के आड़ में लोगों को फंसाकर ब्लैकमेल कर अवैध धन उगाही करना चाहता है। बच्ची की उम्र महज 15 वर्ष है। पीड़िता को डर है कि अपराधिक प्रवृत्ति का पति बेटी के साथ अपनी घिनौनी करतूतों को पूरा करने के लिए कुछ भी किया जा सकता है। वह कई बार पति से छोटी बेटी को छोड़ने को कह रही है। लेकिन आरोपी पति कुछ भी सुनने को तैयार नहीं है, बल्कि उल्टे जान से मारने की धमकियां दे रहा है। पीड़िता ने मामले को लेकर सआदतगंज थाने में शिकायत दर्ज कराते हुए गुहार लगाई है कि उसकी बेटी को हैवान पति से बचाया जाए। साथ ही अपने बच्चों के सुरक्षा की मांग की है। 
 

यह भी पढ़ें:   ग्राम प्रधान की करतूत, महिला से रेप की कोशिश

यह भी पढ़ें:   नवविवाहिता की मौत, ससुरालियों ने शव को जलाया

leave a reply

क्राइम-अपराध 

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी