पत्नी और गर्लग्रेंड को खुश करने के लिए,मूवी देख बना डाली लुटेरी गैंग 

Foto

क्राइम न्यूज़ ,अपराध समाचार 

 

हरियाणा। पंचकुला में लगातार लूट की वारदातों को अंजाम देने वाले गिरोह की गिरफ्तारी के बाद गैंग के मुखिया ने पुलिस को कहा कि उसकी दूसरी पत्नी और दो गर्लफ्रेंड आए दिन उससे कुछ न कुछ डिमांड करती रहती थीं। जिसके चलते उसने अपने दोस्तों के साथ मिलकर एक गैंग बनाया। जिसका आइडिया उन्हें साउथ की फिल्मों से मिला था।

 

यह भी पढ़ें- लखनऊ के इस प्राथमिक स्कूल में मिला कारतूसों से भरा बैग, मचा हड़कंप... 

 

पंचकुला के पिंजौर इलाके में आतंक में मचाने वाले गैंग के शातिर बदमाशों ने पुलिस ने तीन दिन की रिमांड पर लेकर लंबी पूछताछ की। उसी दौरान यह अहम खुलासा भी हुआ। गैंग सरगना मनदीप सिंह है। जिसने दूसरी पत्नी और दो गर्लफ्रेंड की ख्वाहिशों को पूरा करने की खातिर ये गैंग बनाया। 

 

यह भी पढ़ें- दो सगी बहनो को बंधक बना कई माह तक करते रहे दुष्कर्म 

 

मनदीप साउथ इंडियन फिल्मों का शौकीन था। लिहाजा गैंग बनाकर वारदात को अंजाम देने का आइडिया भी उसे दक्षिण की फिल्मों से ही आया। इसी के चलते उसने उत्तर प्रदेश के कुछ लड़कों से दोस्ती की और फिर अपना गैंग बनाकर वारदातों को अंजाम दिया। पुलिस भी इनकी कहानी सुनकर दंग रह गई। 

 

यह भी पढ़ें- पत्नी से हुई लड़ाई तो बेटी को पटक कर मार डाला

 

पुलिस ने इन लुटेरों के पास से 5 देसी पिस्टल बरामद की हैं। जो यूपी से लाई गईं थी। पुलिस अब इन लोगों ने पिंजौर इलाके में दो साल पहले शराब के ठेके पर गोली मारकर की लूट के बारे में भी पूछताछ करेगी। इसके अलावा कई ऐसे मामले हैं, जिनमें इन लोगों का हाथ होने की आशंका है। फिलहाल, इन बदमाशों ने लूट की सात वारदातों को कबूल कर लिया है। 

leave a reply

क्राइम-अपराध 

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी