पत्नी ने आशिक के साथ मिलकर की थी पति की हत्या

Foto

अपराध के समाचार/crime news


नूर आलम वारसी

बहराइच। थाना दरगाह में 3 दिन पूर्व हुई हत्या का पुलिस ने खुलासा करते हुए पत्नी को हिरासत में लिया है। पुलिस के मुताबिक पत्नी ने अपने आशिक के साथ मिलकर पति की हत्या कराई। पुलिस ने आरोपी पत्नी को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू की तो उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया। 

 

बहराइच थाना दरगाह शरीफ नई बस्ती में शादी के मात्र 6 दिन बाद पत्नी ने ही पति की हत्या कराई थी। फरीद अहमद की शादी नानपारा निवासी उमे सलमा के साथ की गई थी। शादी के एक हफ्ता बीत जाने के बाद प्यार में अंधी सलमा ने अपने ही पति फरीद की हत्या की साजिश रच डाली। अपने प्रेमी इरफान नानपारा निवासी और उसके एक साथी के साथ मिलकर साजिश रची। इसके बाद अपने पति की हत्या 2 मार्च की रात्रि में करवा डाली।


आरोपी पत्नी ने पुलिस को बताया कि धारदार बांके से गला रेतकर पति की हत्या की गई थी। फरीद की पुलिस छानबीन करते हुए सीसीटीवी फुटेज हाथ लग गए। उसी आधार पर पुलिस जांच में जुट गई। सर्विस लांस टीम के माध्यम से जो मोबाइल नंबर ट्रैक किए गए वह उमे सलमा के प्रेमी का निकला। उसी के तहत गिरफ्तारी हुई और इन लोगों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया। पुलिस ने हत्या के इस मामने में पत्नी समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है।

 

 

यह भी पढ़ें:   कश्मीरियों की पिटाई करने वाले दो बदमाश गिरफ्तार

यह भी पढ़ें:    ट्रांजैक्शन कराकर सात करोड़ की ठगी करने वाला गिरफ्तार

leave a reply

क्राइम-अपराध 

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी