पत्नी की हैवानियत, सोते समय पति को बना डाला नामर्द

Foto

 

नबरंगपुर। पत्नियों की हैवानियतें भी कहीं से कम नहीं हैं। आए दिन बीवियों का घिनौना चेहरा देखने को मिलता है। अब ओडिशा के नबरंगपुर में एक पत्नी की हैवानियत भरी रूह को कंपा देने वाली करतूत सामने आई है। आरोप है कि पत्नी को शक था कि उसके पति का किसी अन्य महिला के साथ संबंध है। इस बाद से नाराज पत्नी ने रात में सोते समय धारदार चाकू से पति का प्राइवेट पार्ट काट डाला। 

 

प्रतीकात्मक चित्र

 

क्या है मामला


खबरों के मुताबिक पत्नी को कई महीनों से शक था कि उसके पति का किसी अन्य महिला के साथ चक्कर चल रहा है। पति दूसरी महिला के साथ शारीरिक संबंध बनाता है। इस बात के शक ने पत्नी को हैवान बना डाला। इसके बाद उसने अपने पति को सबक सिखाने की ठान ली। इसके बार जब पति रात को कमरे में जाकर सो गया तो पत्नी पहुंची और सोते समय ही धारदार हथियार से पति का प्राइवेट पार्ट काट दिया। शोर शराब सुन जब आस पास के लोग पहुंचे तो युवक ​लहूलुहान हालत में नीचे गिरा हुआ था। आनन फानन में उसे लोगों ने अस्पताल पहुंचाया। यहां युवक की हालत नाजुक बनी हुई है।             

 

प्रतीकात्मक चित्र
 

पत्नी गिरफ्तार


वहीं, सूचना पाकर मौके पर पुलिस पहुंच गई। परिजनों की शिकायत पर आरोपी पत्नी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद जब हैवान महिला से पुलिस ने पूछताछ शुरू की तो बताया कि उसे पति पर दूसरी महिला से अवैध संबंध होने का शक था। उसका पति बाहर रहता है। उसे शक था कि किसी और महिला के साथ शारीरिक संबंध होने के कारण उसके पास पति नहीं आता। इस शक के कारण इस घिनौनी वारदात को अंजाम दिया।

 

यह भी पढ़ें:   पुलिस का मिशन क्लीन जारी, मुठभेड़ में दरोगा और बदमाश घायल

 

यह भी पढ़ें:   कमरा बंद कर युवक ने खुद को गोली से उड़ाया

leave a reply

क्राइम-अपराध 

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी