फर्जी अपॉइंटमेंट लेटर भेज लाखो की ठगी करने वाले 8 लोग गिरफ्तार

Foto

क्राइम न्यूज़ ,अपराध समाचार 

नोएडा। उत्तरप्रदेश की  नोएडा पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है,जहाँ सेक्टर-63 में डी-77 में पुलिस ने छापेमारी कर एक फर्जी कॉल सेंटर के जरिये   रोजगार दिलाने के नाम पर लोगों से ठगी करने वाले कई लोगो को गिरफ्तार किया है। जिनमे संचालक सहित 8 लोगों को गिरफ्त में लिया गया है। साइबर सेल टीम ने नोएडा थाना फेस 3 पुलिस के साथ मिलकर इस गैंग का पर्दाफाश किया। 

बता दें कि ये सभी आरोपी शिक्षित और बेरोजगार लोगों को एक मेल भेजते थे और एक फर्जी जॉब लेटर तैयार कर इस कॉल सेंटर के जरिये लाखों की ठगी कर थे। इनके पास से एक लैपटॉप, 7 कंप्यूटर, 18 मोबाइल, दो पैनकार्ड, 15 एटीएम, 1 डी-लिंक सहित एक चेक बुक बरामद की गई है। 

 

पुलिस की गिरफ्त में आये यह सभी आरोपी नोएडा के थाना फेस-3 के सेक्टर 63 डी-77 में नौकरी दिलाने के नाम पर  एक फर्जी कॉल सेंटर के जरिये लोगों से ठगी कर रहे थे। पुलिस को को जब इस मामले कि जानकरी मिली तो नोएडा साइबर सेल टीम ने फेस-3 पुलिस के साथ मौके पर जाकर छापेमारी की। इसके बाद यह बड़ा खुलासा हुआ। पुलिस के वरिष्ठ अधिकारीयों  का कहना है कि पुलिस ने छापे मारी कर फर्जी कॉल सेंटर चलाने वाले मालिक सहित 8 लोगों को गिरफ्तार कर  लिया है। पुलिस सभी आरोपियों के खिलाफ आगे की  कार्रवाई कर रही है।

यह भी पढ़ें- पत्नी से नाराज होकर पति ने  की आत्महत्या  

यह भी पढ़ें- महिला आईपीएस हुई गिरफ्तार, मचा हडकंप

leave a reply

क्राइम-अपराध 

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी