90  महिलाओं के दुष्कर्म  के आरोप में, हार्वे विंस्टीन को अरेस्ट करेगी पुलिस

Foto

क्राइम न्यूज़/अपराध समाचार /crime news 

नई दिल्ली।कानून प्रवर्तन के अधिकारियों ने यह जानकारी दी है। कि हार्वे विंस्टीन के खिलाफ कई महिलाओं ने यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए हैं।विंस्टीन के गंभीर मामले सामने आने के बाद कई महिलाओं ने #me too कैंपेन के जरिए प्रभावशाली और पावरफुल लोगों द्वारा यौन उत्पीड़न किए जाने की बात को दुनिया के सामने रखा है।

गिरफ्तारी के पहले हार्वे विंस्टीन ने खुद से ज्यादा अपने परिवार को लेकर चिंता जताई है. एक सूत्र ने 'पीपुल डॉट कॉम' को बताया, "हार्वे स्टैंडर्ड लीगल प्रोटोकॉल का पालन करेंगे।इस दौरान वे अपने आत्मसुधार के प्रति ईमानदार हैं और परिवार, दोस्तों पर भरोसा कर रहे हैं."
सूत्रों ने बताया कि विंस्टीन अभी भी हंसी-मजाक कर रहा है और उसे अपने से ज्यादा परिवार को लेकर चिंता है।आरोपों की लंबी जांच के बाद मैनहट्टन में जांचकर्ता विंस्टीन को शुक्रवार के दिन गिरफ्तार करने की तैयारी कर रहे हैं।

''वेराइटी डॉट कॉम' के अनुसार, मैनहट्टन जिला अटॉर्नी के कार्यालय द्वारा विंस्टीन को कम से कम एक मामले में जरूर आरोपी बनाए जाने की संभावना है।द न्यूयॉर्क टाइम्स और न्यूयॉर्क डेली न्यूज ने बताया की मामले में यह आरोप शामिल किया जाएगा कि विंस्टीन ने 2004 में ऑडिशन के दौरान लूसिया इवांस का शारीरिक उत्पीड़न किया।

#MeToo: मैं कहती रही पीरियड हैं, फिर भी किया रेप।

बता दें, हॉलीवुड फिल्म निर्माता हॉर्वे विंस्टीन पर 90 से ज्यादा एक्ट्रेस ने यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए हैं।एंजेलिना जोली से लेकर सलमा हायेक तक ने उन पर आरोप लगाए।इसके बाद सोशल मीडिया पर मीटू नाम से एक कैंपेन भी चलाया गया, जिसके तहत हजारों महिलाओं ने अपनी आपबीती सुनाई।

leave a reply

क्राइम-अपराध 

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी