अपराधियों के खिलाफ पुलिस का  एनकाउंटर अभियान जारी,दो बदमाश गिरफ्तार  

Foto

क्राइम न्यूज़ /अपराध समाचार/crime news
 


लखनऊ।यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के निर्देश पर उत्तर प्रदेश  पुलिस तमाम आलोचनाओं के बावजूद प्रदेश को को अपराध मुक्त बनाये रखने के लिए बदमाशों के सफाए के अपने अभियान में जुटी हुई है।अब दिल्ली से सटे नोएडा में यूपी पुलिस और बदमाशों के बीच फिर से मुठभेड़ हुई है, जिसमें दो बदमाश पुलिस की गोली लगने से घायल हो गए और गिरफ्तार कर लिए गए।

पुलिस के अनुसार दोनों बदमाशों के पास से एक देसी तमंचा, एक देसी कट्टा और एक मोटरसाइकिल बरामद हुई है।घायल बदमाशों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।पुलिस ने दोनों बदमाशों की पहचान चीनी उर्फ आजाद और आस मोहम्मद के रूप में की है।जांच में पता चला है कि आस मोहम्मद पहले भी डकैती के एक मामले में जेल जा चुका है।पुलिस ने बताया कि मुखबिर की सूचना के आधार पर एनआईबी चौकी के पास पुलिस नाकाबंदी कर चेकिंग कर रही थी. तभी एक बाइक पर सवार दो संदिग्ध आते दिखे।

पुलिस ने उन्हें रुकने का इशारा किया तो वे भागने लगे। जब पुलिस ने इनका पीछा किया तो बदमाशों ने खुद को घिरता देख डी पार्क के पास पुलिस पार्टी पर फायिरंग कर दी।पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की,जिसमें दोनों बदमाश गोली लगने से घायल हो गए।

पुलिस ने पहले दोनों बदमाशों को घायल अवस्था में स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया था।लेकिन स्थानीय अस्पताल के डॉक्टर ने बताया कि बदमाश के पैर में गोली लगी हुई थी।हमारे पास उनके इलाज की पूरी सुविधा न होने के चलते हमने उन्हें दिल्ली रेफर कर दिया है।

leave a reply

क्राइम-अपराध 

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी