पुलिस हिरासत से खीचकर दबंगों ने युवक को पीट-पीटकर  मार डाला

Foto

क्राइम न्यूज़ ,अपराध समाचार  

 

शामली। उत्तर प्रदेश में सरकार बनने के बाद सीएम योगी ने कहा था की प्रदेश को अपराध और अपराधी मुक्त बनाया जाएगा। लेकिन उनके यह दावे सिर्फ कागजो तक  ही सीमित रह गए है और अपराधी प्रदेश भर में बेलगाम हो चुके है और उनके  द्वारा अंजाम दी गई संगीन वारदातों में पुलिस महकमा भी उनके साथ है।ऐसा ही कुछ मामला रायबरेली जेल से सामने आया है,जहाँ  शातिर बदमाशो और पुलिस महकमे के अधिकारियों कि मिली भगत से  जेल प्रशासन को अपराधियों  कि अय्याशी का अड्डा  बना दिया गया। वही पुलिस प्रशासन की एक और बड़ी लपरवाही शामली जिले से  सामने  आई है, जहाँ मामूली विवाद में दबंगों ने पुलिस की डायल-100 की गाड़ी से खींचकर एक युवक को पीट-पीटकर मार डाला। पूरी वारदात के वक्त पुलिस मूकदर्शक बनी रही।

 

मामला दो समुदायों से जुड़ा होने की वजह से गांव में तनाव का माहौल है। सुरक्षा व्यवस्था के देखते हुए गांव में भारी पुलिस बल तैनात किया गया है। पुलिस के सामने हुई इस घटना के बाद अब अधिकारी इस मामले पर कुछ भी बोलने से बच रहे हैं। मामला गंभीर होता देख पुलिस ने गांव में पीएसी तैनात कर दी है। 

जानकारी के अनुसार, घटना थाना झिंझाना क्षेत्र के गांव हाथछोया की है, जहां पर राजेंद्र नाम का व्यक्ति अपने गांव में परचून की दुकान चलाता है। बताया जा रहा है कि दोनों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था, जिसके बाद दूसरे समुदाय के लोगों ने राजेंद्र नाम के युवक की लाठी डंडो से जमकर पिटाई की। घटना की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घायल शख्स को अपनी गाड़ी में बैठा लिया।

आरोप है कि पुलिस ने घायल को पहले पीटा और फिर दूसरे समुदाय के लोगों के हवाले कर दिया। आरोपियों ने घायल शख्स को तब तक पीटा, जब तक कि उसकी मौत नहीं हो गई। वहीं, घायल शख्स की मौत के बाद उसकी पत्नी और परिजनों ने जमकर हंगामा किया और हत्या का आरोप डायल 100 के पुलिसकर्मी सहित गांव के आधा दर्जन लोगों पर लगाया है।

 

यह भी पढ़ें- बेटी से छेड़छाड़ की शिकायत करने पर किसान की हत्या 

यह भी पढ़ें-मामूली विवाद में अधेड़ को सर में मारी गोली, हुई मौत 

leave a reply

क्राइम-अपराध 

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी