पुलिस का एक और घिनौना चेहरा, पीड़िता लड़की से की मारपीट

Foto

Crime Newsअपराध के समाचार 

रोहित रायल सिद्दीकी

फर्रुखाबाद। महिला सुरक्षा को लेकर पुलिस कितनी सक्रिय है, इसकी पोल खुल रही है। दो बहनों ने घर 20 हजार रूपये व मां के गायब होने के सम्बन्ध में 16 मई को थाना राजेपुर में 16 मई को तहरीर दी थी। गांव लाइकपुर निबासी गंगा देवी पुत्री सोने लाल ने अपनी बहन प्रीती के साथ आकर 16 मई को  थाने में दी थी। जिसमें आज तक पुलिस ने उसकी कोई मदद नहीं की थी।

 

पुलिस के रवैये से परेशान होकर दोनों बहनों ने क़स्बा व थाना राजेपुर में रोड पर जाम लगा दिया। करीब एक घंटे तक रोड पर हाइ वोल्टेज ड्रामा चला। साथ ही पुलिस ने दोनों बहनों के साथ हाथा पाई कर दी। पीड़िता गंगा देवी व उसकी बहन की मदद की जगह दोनों बहनों को उठा कर थाने में बैठा दिया। 
    
पीड़िता का आरोप है कि गांव के अमर पाल ने मां को बरगला कर बक्से में रक्खे 10 हजार रुपये निकलवा लिए। जब मैंने कहा तो मुझे व बहन को मारा पीटा। जिसकी शिकायत थाने में की, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। सुबह से मेरी मां भी गायब है। आरोप लगाया कि अमर पाल ने ही मां को गायब किया है। पिता की मृत्यु के बाद दोनों बहनें और एक छोटा भाई बेसहारा हो गए। जिस पर कुछ लोग परेशान करते हैं। पुलिस का कहना है कि यह लड़की दिमाग से अपसेट है, सुबह थाने आई थी। फोर्स घटना पर जाने की तैयारी कर रहा था। तब तक यह दोनों कस्बा में निकल गई और यह ड्रामा कर दिया। वहीं, पुलिस अधिकरियों ने कुछ भी बोलने को इंकार कर दिया।

 

यह भी पढें:दामाद का कातिल ससुर 36 घंटे में गिरफ्तार

यह भी पढें:पशु तस्करों को गिरफ्तार कर पुलिस ने किया बड़ा खुलासा

leave a reply

क्राइम-अपराध 

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी