पुलिस के हत्थे चढ़ा वाहन चोर गैंग

Foto

अपराध के समाचार/crime news

चोरी के वाहन व तमंचा बरामद

अखिलेश कुमार मिश्रा

बदांयू। जिले में अपराध को नियंत्रण करने के लिए तेज तर्रार वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार त्रिपाठी के निर्देश में चलाए जा रहे अभियान के तहत बदायूं कोतवाली पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। मुखबिर की सूचना पर पहुंची पुलिस ने चार चोरों को मय वाहन के गिरफ्तार किया और उनके पास से तमंचा भी बरामद हुआ पुलिस ने चारों अभियुक्तों के खिलाफ कार्रवाई कर जेल भेज दिया है।

मुखबिर की सूचना पर कोतवाली पुलिस द्वारा चेकिंग की गई इस दौरान चार अभियुक्तों को मय चोरी की मोटरसाइकिल, स्कूटी तमंचा 12 बोर कारतूस एक चाकू के साथ गिरफ्तार किया साथ ही उनके पास से 11 चोरी की मोटरसाइकिल एक स्कूटी और निशानदेही पर अभियुक्त अफसर के गोदाम मोहल्ला पनवडिया से कटी हुई गाड़ियों के पार्ट भी बरामद हुए।

जिसके संबंध में थाना कोतवाली पर संबधित धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया गया। पूछताछ में बताया कि जो लोग सस्ती मोटरसाइकिल खरीदना चाहते हैं वह हमसे संपर्क कर लेते  तो हम उनकी डिमांड के अनुसार वाहन चोरी कर लेते हैं और जो गाड़ी कोई खरीदता नहीं है उसे काट कर व अन्य वाहनो में फिट कर दिया करते थे। इस गैंग का सरगना शाहिद उर्फ बालाजी है जो नाबालिक बच्चों के साथ मिलकर वाहनों को चोरी करता व करवाता है । 

यह भी पढ़ें:   पेड़ से टकराकर डीसीएम पलटी, 2 की मौत, 3 घायल

यह भी पढ़ें:   डिवाइडर से भिड़ी कार, एक की मौत दूसरे की हालत गंभीर 

leave a reply

क्राइम-अपराध 

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी