पुलिस को बड़ी कामयाबी, कच्ची शराब की फैक्ट्री पकड़ी

Foto

अपराध के समाचार/crime news


रामचंद्र

गोरखपुर। सहायक पुलिस अधीक्षक क्षेत्राधिकारी कम्पियरगंज रोहन प्रमोद बोत्रे ने थाना  चिलुआताल व गुलहरिया क्षेत्रों में अवैध शराब के खिलाफ अभियान में बड़ी कामयाबी हाथ लगी। पुलिस टीम ने कच्ची शराब की फैक्ट्री पकड़ी। यह फैक्ट्री चिलुआताल तालाब में वर्षों से चोरी छिपे चल रही थी। 


ताबड़तोड़ कार्रवाई

 

बता दें कि कुशीनगर व सहारनपुर को देखते ही पुलिस ने कच्ची शराब बनाने वालों के खिलाफ ताबड़तोड़ कार्रवाई शुरु कर दी है। इसलिए पुलिस अभियान चलाकर कच्ची शराब बनाने वाले लोगों पर कार्यवाही कर रही है। सीओ कैम्पियरगंज ने कच्ची शराब का फैक्ट्री चलाने वालों पर कार्यवाही की। उन्होंने बताया कि यह फैक्ट्री वर्षों से अवैध तरीके से चिलुआताल में चल रही थी। दो लोगों को गिरफ्तार भी किया गया है।

 

जारी रहेगा अभियान


कई हजार लीटर कच्ची शराब के साथ शराब बनाने का सामग्री व लहन कईयों ट्रक समान बरामद किया। इसमें अहम भूमिका थाना अध्यक्ष चिलुआताल अरुण पवार का रहा। इतनी बड़ी शराब कारोबारियों के ऊपर पहली बार कार्यवाही हुई है। इस अभियान में स्वयं सहायक पुलिस अधीक्षक नाव पर चढ़ कर ताल में एक एक ठिकानों को तहस नहस करने पहुंचे ​थे। उन्होंने बताया कि यहअभियान आगे भी जारी रहेगा।

 

यह भी पढ़ें:   यूपी-उत्तराखण्ड में जहरीली शराब का कहर जारी,92 के पार पंहुची मरने वालों की...

यह भी पढ़ें:   शादी का दबाव बनाने पर डाक्टर ने की थी नर्स की हत्या

leave a reply

क्राइम-अपराध 

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी