पुलिस ने अवैध असलहा की फैक्ट्री पकड़ी, चार को भेजा जेल 

Foto

अपराध के समाचार/Crime News

सुरेश दिवाकर

रामपुर। पुलिस ने अवैध असलहा  फैक्ट्री का पर्दाफाश करने में कामयाबी हासिज की है। पुलिस अधीक्षक शिव हरी मीणा ने प्रेसवार्ता कर इस मामले का खुलासा किया। उन्होंने बताया कि पुलिस को चुनाव के दौरान चलाए जा रहे अभियान में मिली अब तक की यह तीसरी बड़ी कामयाबी है। उन्होंने बताया कि 6 तमंचा, कारतूत बरामद किया गया है। पकड़े गए चारों अभियुक्तों को जेल भेज दिया गया। चारो अभियुक्तों में से दो रामपुर और दो मुरादाबाद के रहने वाले हैं। 

थाना टांडा क्षेत्र में पुलिस को अवैध असलाह बनाने की फैक्ट्री हाथ लगी। चार अभियुक्त भी गिरफ्तार हुए हैं। यह चारों शातिर अपराधी हैं और पहले भी दो बार अवैध असलहा बनाने के मामले में जेल जा चुके हैं। यह अपराधी मुरादाबाद, संभल, अमरोहा आदि जगहों पर तमंचा बेचा करते थे। पुलिस को भरी मात्रा में इनके पास से अवैध असलहा बरामद हुआ है। 

पुलिस अधीक्षक शिव हरी मीणा ने बताया कि अभियुक्तों का लंबा आपराधिक इतिहास है। यह लोग पहले भी जेल जा चुके हैं। अभी हम चिन्हित कर रहें है कि यह और कहां कहां हथियार बेचा करते थे। इनकी और भी बड़े गिरोह से संबंध हो सकते हैं। अपराधियों को पकड़ने के लिए टीम गठित की जाएगी। जो भी टीम या पुलिसकर्मी इस मिशन को पूरा करेगा उसे ईनाम भी देंगे।
 

यह भी पढ़ें...बंथरा पुलिस के हत्थे चढ़े दो गांजा तस्कर

यह भी पढ़ें...पार्टी के बहाने नाबालिग से दरिंदगी

leave a reply

क्राइम-अपराध 

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी